महिला ने कर्नल पर लगाया रेप का आरोप, बोली- होटल में पिलाई शराब और फिर…

देहरादून: देहरादून में रहने वाली एक महिला ने दिल्ली में तैनात एक कर्नल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने 24 दिसंबर को दिल्ली के साउथ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत की, जिसपर दिल्ली पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर ली. बता दें कि घटनास्थल राजपुर रोड के एक होटल का होने के कारण विवेचा को देहरादून स्थानांतरित कर दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीआइजी अरुण मोहन जोशी के आदेश के बाद राजपुर पुलिस ने मामले को क्राइम नंबर पर लेते हुए विवेचना आरंभ कर दी है. जानकारी के अनुसार, मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला का पति भी सेना में है. पति के दिल्ली में तैनाती के दौरान महिला का परिचय कर्नल आरके स्वन से हुआ. धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई.

इस दौरान महिला के पति का लेह स्थानांतरण हो गया और वह भी नौकरी के सिलसिले में देहरादून आकर रहने लगी. उसका आरोप है कि बीती चार फरवरी को कर्नल देहरादून आया. यहां वह राजपुर रोड स्थित एक होटल में ठहरा. कर्नल ने उसे मिलने के लिए बुलाया. वहां पहुंचने के बाद कर्नल ने उसे शराब पिलाई और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया.

बाद में पीड़िता ने मामले में दिल्ली पुलिस में तहरीर दी, लेकिन घटनास्थल देहरादून में होने के कारण जीरो एफआइआर पर मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसमें अब राजपुर पुलिस ने केस दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता का अपने पति के से तलाक का केस भी चल रहा है. वहीं, पुलिस ने आरोपित कर्नल से भी फोन पर बात कर घटनाक्रम के संबंध में जानकारी ली, जिसमें कर्नल की ओर से पीड़िता पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

कर्नल कुछ महीने में ही सेवानिवृत्त होने वाले हैं. एसओ राजपुर अशोक राठौड़ ने बताया कि जल्द ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान भी दर्ज कराया जाएगा. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- देहरादून: बिटकॉइन अकाउंट का पासवर्ड न बताने पर हुई थी अब्दुल शकुर की हत्या