सिपाही विजय ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पत्नी से था विवाद

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में यूपी पुलिस के सिपाही विजय गौड़ ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सिपाही विजय गौड़ द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया. फॉरेंसिक विभाग की टीम के साथ सीओ सदर देहात व एसपी देहात मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिक विभाग की टीम ने साक्ष्यो को अपने कब्जे लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पत्नी से चल रहा था विवाद
बता दें कि सिपाही विजय गौड़ एसएसपी ऑफिस में एलपी ड्यूटी पर तैनात था और गंगानगर में रहता था. सिपाही का अपनी पत्नी वंदना से विवाद चल रहा था. बीस दिन पहले वह अपने मायके चली गई थी. रविवार को ससुराल वालों ने समझौते के लिए खतौली कोतवाली में बुलाया था, लेकिन वहां बात नहीं बनी. कल ही विजय ने अपने बड़े भाई अशोक को फोन पर बताया कि उसकी थाने में बहुत बेइज्जती हुई है.

पंखे पर लटका मिला विजय
सोमवार की सुबह विजय का फोन नहीं उठा तो उसका भाई गंगानगर स्थित फ्लैट पर पहुंचा तो गेट अंदर से बंद था. भाई गंगानगर पुलिस को साथ लाया और दरवाजा तोड़ा तो विजय पंखे से लटका हुआ था. पुलिस ने विजय की बॉडी को नीचे उतारा और मामले की जानकारी अधिकारियों को दी गई. सूचना मिलते ही फॉरेंसिक विभाग की टीम के साथ सीओ सदर देहात व एसपी देहात मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने पूछताछ के लिए पत्नी को लिया हिरासत में
फॉरेंसिक विभाग की टीम ने साक्ष्यो को अपने कब्जे लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मृतक सिपाही की पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

2015 में हुई थी शादी
सिपाही विजय गौड़ मूल रूप से ग्राम रावत पाल पांडे तहसील सलेमपुर थाना लार जिला देवरिया के रहने वाले थे. विजय की शादी 2015 में हुई थी. उसके दो बच्चे अविका (4) और अर्नव (1) हैं. 2015 में पुलिस में सिपाही भर्ती हुआ था.

ये भी पढ़ें:- दूल्हा-दुल्हन ने फेस शील्ड पहनकर की शादी, शामिल हुए महज 10 बाराती

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.