अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, Tweet कर कही ये बात

Akhilesh Yadav

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी पर ट्वीट कर निशाना साधा हैं. अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए एक फोटो भी शेयर किया है और लिखा है कि, ‘भाई साहव कृपया ये बताएं कि 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था तक पहुंचने के लिए क्या इसी लाइन में लगना है?’

दरअसल, चार मई से तीसरे चरण का लॉकडाउन शुरू हो गया है, जो दो हफ्ते तक चलेगा. लॉकडाउन से बड़ी संख्या में लोगों के सामने रोजी-रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है. कामकाज न होने से सरकारों ने राजस्व की कमी को पूरा करने के लिए प्रदेश में शराब की दुकानें खोलने की अनुमति दे दी है जिसके बाद सोमवार को लखनऊ में शराब की दुकानों के सामने लंबी लाइनें लगी हुई दिखाई दे रही हैं.

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्वीट के जरिए कहा, ‘भाई साहव कृपया ये बताएं कि 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था तक पहुंचने के लिए क्या इसी लाइन में लगना है?’ इतना ही नहीं, उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें लोग शराब की दुकान खुलने से पहले ही लंबी-लबी लाइनें लगाकर खड़ें हो गए. तस्वीर में कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए भी नजर नहीं आ रहा.

ये भी पढ़ें:- VIDEO: खुलने से पहले ही शराब की दुकानों के बाहर लगी लंबी लाइन

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें.