मुलायम सिंह यादव लखनऊ के अस्पताल में हुए भर्ती, फिर बिगड़ी तबीयत

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह (Mulayam Singh Yadav) को एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तबीयत खराब होने के चलते मुलायम सिंह यादव को गुरुवार को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया. इमरजेंसी में भर्ती होने ही उनका इलाज शुरू हो गया और अब उनको प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह को पेट में गड़बड़ी की शिकायत है. उनके साथ काफी देर तक उनके छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा पूर्व सांसद डिंपल यादव भी अस्पताल पहुंचे थे.

दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक, मेदांता अस्पताल के डायरेक्टर डॉक्टर राकेश कपूर ने बताया कि मुलायम सिंह यादव को तकरीबन पांच दिनों से कब्ज की दिक्कत थी. इस वजह से उन्हें बुधवार को मेदांता में भर्ती कराया गया था. एंडोस्कोपी के जरिए उनका उपचार किया गया, जिसके बाद अब उनकी स्थिति सामान्य है.

शुक्रवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है. आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव को पहले भी कई बार अस्पताल लाया जा चुका है और इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है.
उधर, समाजवादी पार्टी की ओर से भी बयान जारी कर मुलायम सिंह यादव के स्वस्थ होने की बात कही गई।

ये भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, Tweet कर कही ये बात

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें.