कांग्रेस MLA अदिति सिंह की सगाई से पहले की तस्वीरें आईं सामने

लखनऊ: रायबरेली की सदर सीट से कांग्रेस की विधायक अदिति सिंह एक बार फिर चर्चाओं में है. चर्चाओं का कारण है कि अदिति सिंह शादी करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब से कांग्रेस के विधायक अंगद सैनी के साथ अदिति 21 नवंबर को शादी करेंगी. ये शादी दिल्ली में होगी. 23 नवंबर को रिसेप्शन है. मीडिया से बातचीत में अदिति सिंह ने कहा कि उनके पिता स्वर्गीय अखिलेश सिंह ने यह रिश्ता तय किया था.

इस बीच अदिति सिंह की सगाई के साथ कुछ अन्य तस्वीरें भी सामने आई है. इन फोटोज में अदिति और अंगद सैनी की जोड़ी खूब जच रही है. उधर इस हाई-प्रोफाइल शादी में कई सियासी दिग्गजों का जमावड़ा देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ भी कांग्रेस विधायक की शादी में शामिल हो सकते हैं. यही नहीं प्रियंका गांधी से उनकी नजदीकी किसी से छिपी नहीं है. उम्मीद की जा रही है कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी भी उनकी शादी में शामिल हो सकते हैं.

अंगद और अदिति वर्ष 2017 में विधायक बने और दोनों राजनीतिक परिवार से आते हैं. अंगद सैनी ने साल 2017 में राजनीति में कदम रखा और शहीद भगत सिंह नगर से विधानसभा चुनाव जीते. वहीं अदिति सिंह रायबरेली के दिग्गज नेता स्वर्गीय अखिलेश सिंह की बेटी हैं. अदिति सिंह 2016 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं. उत्तर प्रदेश के 2017 के विधानसभा चुनाव में अदिति सिंह ने सदर से चुनाव लड़ा. उन्होंने जीत दर्ज की.

जीत के बाद डेढ़-दो साल तक अदिति सिंह को उतना नाम नहीं मिला था, जितना नाम उन्हें राहुल गांधी के साथ एक फोटो के बाद मिला था. दरअसल सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ी कि अदिति सिंह और राहुल गांधी शादी करने वाले है. लेकिन अदिति सिंह ने बात को साफ़ किया. सोशल मीडिया पर आयीं और कहा कि राहुल गांधी न सिर्फ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, बल्कि उनके राखी बड़े भाई हैं. इसके बाद अफवाहों पर विराम लगा गया.