Home Uttar Pradesh काली परछाई देखते ही निकल गया इरशाद का दम, डर के कारण...

काली परछाई देखते ही निकल गया इरशाद का दम, डर के कारण घरों में कैद हुए लोग

मेरठ: साल 2020 चल रहा है, लेकिन भूत-प्रेत है या नहीं इस बात आज भी लोग के मत अलग-अलग है. वहीं, कई ऐसे भी मामले सामने आ चुके हैं जो सुपरनैचुरल ताकतों की ओर इशारा करते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सामने आया है, जिसने सब को हिला कर रख दिया है. दरअसल यहां काली परछाई के डर से लोग दहशत में हैं. आलम ये है कि काली परछाई के डर के कारण ग्रामीण शाम होते ही घरों में कैद हो जाते हैं. आप मानें या ना मानें, लेकिन यह सच है.

इरशाद मेरठ के परतापुर के गंगोल गांव का रहने वाला है और जुरनपुर फाटक के पास कार गैराज चलाते हैं. 20 जनवरी को इरशाद अपने कार गैराज में मौजूद थे, तभी कार गैराज के अहाते में एक काली परछाई ने घूमना शुरू किया. काली परछाई जैसे ही इरशाद के सामने आई उनके होश उड़ गए और अचानक वह चीखते हुए जमीन पर गिर पड़े. कार गैराज में मौजूद लोगों ने उन्हें उठाया और उन्हें होश में लाने की कोशिश की, लेकिन तब तक इरशाद की मौत हो चुकी थी.

देखें वीडियो:-

CCTV कैमरे में कैद हुई घटना
यह काली परछाई पास की दीवार पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. साथ ही काली परछाई को देखते हुए इरशाद ने किस तरह दम तोड़ा, यह भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. फिलहाल, ये पूरी घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.

लोगों को नहीं हुआ विश्वास
जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से ग्रामीण भी काली परछाई की बातें कर रहे थे, लेकिन किसी ने ग्रामीणों की बातों पर विश्वास नहीं किया. जब सीसीटीवी फुटेज में चेक किया गया तो ग्रामीणों की बात और पुख्ता हो गई. काली परछाई की अफवाह इलाके में फैल गई है. मगर voinews.in ऐसी किसी भी अफवाह की पुष्टि नहीं करता हैं.

ये भी पढ़ें:- 60 साल की महिला से 20 साल के युवक ने रचाई शादी, ऐसे प्यार चढ़ा परवान