Home Uttar Pradesh Lucknow News: यूपी के दो विधायकों का कोरोना से निधन

Lucknow News: यूपी के दो विधायकों का कोरोना से निधन

Lucknow News,लख़नऊ : उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के दो विधायकों का कोरोना संक्रमण (Covid) से निधन हो गया है। आप को बता दे औरैया सदर से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर वहीं देर शाम लखनऊ पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुरेश श्रीवास्तव का निधन हो गया। औरैया जिले से भारतीय जनता पार्टी के विधायक रमेश चंद्र दिवाकर का कोरोना वायरस के संक्रमण में आने के बाद मेरठ के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। शुक्रवार को मेरठ के मेडिकल कॉलेज के मेडीकल सेंटर हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया वह चार दिन से भर्ती थे।

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1385448948731547650?s=19

विधायक रमेश चंद्र दिवाकर की सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वह बीते दो दिन से ज्यादा गंभीर थे और आइसीयू में आक्सीजन पर थे। शुक्रवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्हें गंभीर स्थिति में गुरुवार दोपहर तीन बजे लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि उन्हें लखनऊ में बेड न मिलने पर मेरठ लाया गया था। चिकित्सा अधीक्षक डॉ तरुनपाल ने बताया कि विधायक गंभीर रूप से संक्रमित थे। प्राचार्य डा ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि चिकित्सकों के तमाम प्रयासों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1385640948235837443?s=19

लखनऊ पश्चिमी विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुरेश श्रीवास्तव का भी शुक्रवार देर शाम निधन हो गया वो कोरोना संक्रमित थे और उनका संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (PGI) के राजधानी कोविड अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनकी पत्नी मालती भी संक्रमित थी, जबकि छोटा बेटा सौरभ भी कोरोना संक्रमित है। 

Team : VOI NEWS