Kanpur: पूर्व फौजी ने की पत्नी की हत्या, तमंचा लेकर पहुंचा थाने बोला- मैंने मारी गोली

Kanpur

Kanpur News: पूर्व फौजी ने घरेलू विवाद में अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वो खुद तमंचा लेकर शिवली थाने पहुंच गया और हत्या किए जाने की जानकारी पुलिस कर्मियों को दी. जिसे सुनकर पुलिसकर्मी हैरान रहे गए और आला अधिकारियों को घटना से अवगत कराया.

इसके साथ शिवली थाना पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं, फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात से सभी साक्ष्यों को अपने कब्जे में ले लिया. जानकारी के मुताबिक, यह वारदात शिवली कस्बे के शंकर नगर इलाके की है.

देखें वीडियो…

शंकरनगर इलाके में रहने वाले पूर्व सैनिक हरीकृष्ण त्रिपाठी (70) सेना से रिटायर होने के बाद बैंक में नौकरी कर चुके हैं. सेवा निवृत्त होने के बाद वह घर पर ही रह रहे हैं. बुधवार दोपहर किसी बात को लेकर उनका पत्नी रेनू त्रिपाठी (65) से विवाद हो गया. इस पर उन्होने गुस्से में तमंचे से उनको गोली मार दी.

इससे रेनू की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद वह तमंचा लेकर कोतवाली पहुंच गए, वहां उसने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या करने की पुलिस को जानकारी दी. इससे पुलिस कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई. कोतवाल प्रमोद शुक्ला ने उससे तमंचा दूर रखवाने के बाद थाने में बिठाया.

इसके बाद मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेने के साथ वरिष्ठ अफसरों को इसकी जानकारी दी. घटना की जानकारी होते ही मोहल्ले के लोग स्तब्ध रह गए. एडिशनल एसपी घनश्याम चौरसिया ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना शिवली में एक पूर्व फौजी ने आज अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

घटना को अंजाम देने के बाद पूर्व फौजी थाने आ गया था. जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- 

Meerut: किसान ने खेत में खड़े गेहूं पर चलाया ट्रैक्टर, कृषि कानूनों का कर रहे थे विरोध

Bagpat: इंटर के छात्र विकास की गोली मारकर हत्या, गेहूं के खेत में पड़ा मिला था शव

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं.