Gorakhpur: आधी रात को दुल्हन ने बॉयफ्रेंड को बुलाया घर, फिर किया ये काम

प्रतीकात्मक तस्वीर

Gorakhpur, 29 मई: दिलचस्प वाक्या उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले से सामने आया है. यहां एक नव विवाहिता शादी के एक महीने बाद अपने बॉयफ्रेंड और एक अन्य युवक के साथ फरार हो गई. इतना ही नहीं, दुल्हन घर में रखे 15 लाख रुपए कीमत के गहने भी अपने साथ ले गई.

दुल्हन के फरार होने की जानकारी घर में लगे सीसीटीवी कैमरे से हुई, जिसके बाद हड़कंप मच गया. आनन-फानन में परिवारीजनों ने राजघाट थाना पुलिस को लुटेरी दुल्हन के खिलाफ तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसकी व उसके साथियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह मामला गोरखपुर जिले के राजघाट थाना क्षेत्र के तुर्कमानपुर मोहल्ले का है. जानकारी के अनुसार, मनीष कुशवाहा की शादी 27 अप्रैल 2021 को तिवारीपुर इलाके के जाफरा बाजार स्थित युवती से हुई थी. 29 अप्रैल को मनीष के बहुभोज का कार्यक्रम उनके घर पर ही संपन्न हुआ. बीच में दुल्हन पहली विदाई के तहत मायके गई.

चार दिन पहले ही दुल्हन अपनी ससुराल वापस लौटी थी. बता दें कि 27 मई की रात में वह अपने दोस्त और एक अन्य युवक के साथ रात में 12 बजे के बाद चुपके से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई. इस बारे में दुल्हन के पति मनीष कुशवाहा ने बताया कि रात का वक़्त था सारे लोग सोए थे. लेकिन जब सुबह नींद खुली तो पत्नी गायब थी.

जिसकी सूचना हम लोगों ने तत्काल डायल 112 नम्बर को दी मौके पर पीआरवी के पुलिसकर्मी भी पहुंचे सीसीटीवी कैमरे देखा तो सारी घटना सामने आई. मनीष ने बताया कि घर से कैश, जेवरात, कपड़े और अन्य सामान सहित कुल करीब 15 लाख रुपए के सामान लेकर वह फरार हुई है. राजघाट पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- कोरोना काल में ध्यान भटकाने के लिए BJP ने छेड़ी मंत्रिमंडल के पुनर्गठन की चर्चा: Akhilesh Yadav

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.