Firozabad: स्कॉर्पियो की छत पर SP नेता के बेटे ने मारे पुशअप, कटा चालान

Firozabad News

Firozabad News: स्कॉर्पियो कार की छत पर पुशअप मारना समाजवादी पार्टी के नेता कृष्ण मुरारी यादव के बेटे उज्जवल यादव को भारी पड़ गया. स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई. हरकत में आई पुलिस ने मामले में कड़ा रुख अपनाते हुए गाड़ी का चालान कर दिया.

इतना ही नहीं, पुलिस ने उज्जवल के पिता व सपा नेता को थाने में तलब किया गया है. वहीं, फिरोजाबाद के एसएसपी का कहना है कि गाड़ी के मालिक और उसके बेटे को बुलाकर समझाया जाएगा. बताया कि यह कानून का उल्लंघन तो है ही साथ ही अपनी वह दूसरे की जिंदगी से खिलवाड़ भी है.

देखें वीडियो…

एसएसपी ने बताया कि जो वीडियो संज्ञान में आने के बाद 2500 रुपए का चालान किया गया है. प्राप्त समाचार के मुताबिक, ये मामला जसराना थाना क्षेत्र का है. गांव फरीदा मिलावली के रहने वाले उज्जवल यादव ने हाइवे पर स्कॉर्पियो कार से स्‍टंट किया.

उज्जवल यादव सड़क पर चलती कार से निकलकर कार की छत पर पुश-अप करने लगा. उसने इसका वीडियो भी बनवाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उज्जवल हाईवे पर चलती गाड़ी में ड्राइविंग सीट से निकलकर गाड़ी के ऊपर पुश अप कर रहा है.

इस दौरान स्कॉर्पियो बिना ड्राइवर के चल रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पु‍लिस को जैसे ही इस वीडियो के बारे में जानकारी मिली, उसके बाद तुरंत कार्रवाई की. ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर राम बाबू गौतम ने बताया कि वीडियो के आधार पर इस नंबर की गाड़ी का चालान कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- Kanpur: पूर्व फौजी ने की पत्नी की हत्या, तमंचा लेकर पहुंचा थाने बोला- मैंने मारी गोली

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं.