बुलंदशहर: दिव्यांग ने घर में घुसकर युवती से कहा- शादी करो, नहीं तो…

प्रतीकात्मक फोटो

Bulandshahr. उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक ऐसी खबर सामने आई हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल, यहां एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे दिव्यांग ने युवती के घर में घुसकर छेड़छाड़ की और फिर शादी न करने पर गोली मारने की धमकी दे डाली. आरोपी युवती को धमकी देकर मौके से फरार हो गया.

मामला बुलंदशहर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र एक इलाके का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती कोचिंग सेंटर में कंप्यूटर सीखने जाती थी. कंप्यूटर सीखने के दौरान सेंटर संचालक दिव्यांग युवक युवती को परेशान करता था और कई बार छेड़छाड़ भी कर चुका था. कोचिंग सेंटर के संचालक की हरकतों से परेशान होकर युवती ने कंप्यूटर सेंटर पर जाना बंद कर दिया.

पीड़िता के मुताबिक, आरोपी सेंटर संचालक इस दौरान लगातार फोन कर सेंटर आने का दबाव बनाता रहा. लेकिन युवती ने सेंटर पर आने से साफ इंकार कर दिया. बुधवार को आरोपित कंप्यूटर सेंटर संचालक अचानक युवती के घर में घुस आया और छेड़छाड़ करने लगा.

इस दौरान पीड़िता ने शोर मचा दिया. पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपित युवक ने धमकी दी कि अगर मुझसे शादी नहीं की तो गोली मार दूंगा. घटना के समय युवती के परिजन घर से बाहर थे. सूचना पर पहुंचे परिजन युवती को लेकर थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.

वहीं, खानपुर थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी कंप्यूटर सेंटर संचालक लवकुश के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली थी. शुक्रावर की सुबह उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

(रिपोर्ट: नीरज शर्मा)

ये भी पढ़ें:- नाग को मारने से गुस्साई नागिन ने ऐसे लिया इंतकाम, जानकर रूह तक कांप जाएगी

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर
फॉलो करें.