पुलिस पर हमला करने वाले दो आरोपी अरेस्ट, सिविल में गई थी पकड़ने

बुलंदशहर. सिविल वर्दी में अगौता थाने की पुलिस बलवे के आरोपी एवं दो मुकदमों में वांछित चल रहे सलीम को पकड़ने बागवाला गांव गई थी. इस दौरान पुलिसकर्मियों को चोर-बदमाश समझ आरोपी के घर वालों और आसपास के लोगों ने घेर लिया और हमला बोल दिया. इस दौरान आरोपी के घर वालों ने पुलिस से हाथापाई करते हुए आरोपी सलीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर भगा दिया. हालांकि, पुलिस ने घटना के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है. तो वहीं, 12 नामजद समेत 16 के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया.

अगौता थाना क्षेत्र के बागवाला गांव में 15 दिन पहले सलीम और गांव के ही मुस्तकार के बीच झगड़ा हुआ था. दोनों पक्षों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. इसी मुकदमे में अगौता थाने के दारोगा सुबोध कुमार ने पुलिसकर्मियों के साथ दबिश देकर सलीम को घर से पकड़ लिया, लेकिन लोगों ने हमला कर आरोपित को छुड़ा लिया था. उधर, सलीम की मां मुनीजा का कहना था कि पुलिस सादी वर्दी में घर आई थी, जिनको बदमाश समझ कर विरोध किया था. इतना ही नहीं, उन्होंने पुलिस पर तोडफ़ोड़ और अभद्रता का आरोप भी लगाया. तो वहीं, अगौता थाना प्रभारी का दावा है कि पुलिसकर्मी वर्दी में थे.

हालांकि, अगौता पुलिस ने आसिफ और मेहरे आलम को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए दोनों अभियुक्तों पर पुलिसकर्मियों पर हमले का आरोप है. बता दें, मंगलवार को गांव में पूरी तरह सन्नाटा पसरा रहा. अधिकांश ग्रामीण घरों से पुलिस की दबिश के चलते चले गए है. तो वहीं, पुलिस पर हमले के आरोपियों के घर की महिलाओं ने पुलिस पर दबिश के दौरान तोड़फोड़ के साथ मारपीट का आरोप लगाया है.

जानें क्या कहा SSP बुलंदशहर ने
बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि एफआईआर दर्ज कर दो अरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. देर रात पुलिस सलीम नाम के आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी. जिसके चलते गांव में थोड़ा सा विवाद हो गया था. फिलहाल दो आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है बाकी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर: मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार का इनामी ऐंडा, सिपाही घायल

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.