Bulandshahr: श्मशान घाट के पास मिला पुजारी का शव, चाकू से गला रेतकर हत्या

Shikarpur police station

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के आचरू कलां गांव में एक पुजारी की हत्या कर दी गई. पुजारी का शव श्मशान घाट के पास पड़ा हुआ मिला है. शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि पुजारी की चाकू से गला रेतकर निर्मम हत्या की गई थी. फिलहाल फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल से साक्ष्यों को अपने कब्जे में लिया है. तो वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, पुजारी की हत्या से श्रद्धालुओं में भारी आक्रोश है.

शिकारपुर क्षेत्र के गांव आंचरू कलां में ढाक वाले मंदिर पर करीब एक सप्ताह पूर्व पुजारी का कार्य करने अशोक कुमार (51) निवासी गांव कैलावन थाना सलैमपुर आए थे और मंदिर पर रहने लगे थे. रविवार रात मंदिर के निकट अशोक कुमार की सरसों के खेत में गर्दन रेतकर हत्या कर दी.

सोमवार की सुबह हत्या की खबर लगते ही सनसनी फैल गई. सीओ बिजेंद्र रस्तोगी और कोतवाल सुभाष सिंह मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, पुजारी की हत्या से श्रद्धालुओं में भारी आक्रोश है. वहीं, बुलंदशहर एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पुजारी अशोक कुमार का श्मशान घाट के पास पड़ा हुआ मिला है.

अशोक कुमार की गर्दन पर चोट के निशान है. बताया कि एक सप्ताह पहले वो यहां श्मशान घाट पर आए थे और एक बाबा की समाधि पर रह रहे थे. एसएसपी ने बताया कि पुजारी अशोक कुमार ने एक जनवरी को शिकारपुर मंडी के सामने रविदास मुर्ति के पास की एक झोपड़ी में ठहरे हुए थे. बताया कि उसे दिन उन्होंने उस झोपड़ी में आग लगा दी औऱ एक खोखे वाले को फंसाने का प्रयास किया था.

बताया कि सीसीटीवी कैमरे में पुजारी अशोक कुमार को झोंपड़ी से निकलता हुआ देखा गया था और पुलिस इनकी तलाश कर रही थी. लेकिन यह लापता हो गए थे. एसएसपी ने बताया कि संज्ञान में आया है कि अशोक कुमार पिछले एक सप्ताह से गांव आंचरू कला के एक श्मशान घाट पर रहने लगे थे. वहां से लगभग 100 मीटर की दूरी पर इनका शव मिला है.

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. एसएसपी ने बताया कि जानकारी में यह भी आया है कि ये शराब सेवन के भी आदि थे. फिलहाल पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- UP Panchayat elections 2021: पोलिंग पार्टियों में खत्म हुई महिला कर्मियों की अनिवार्यता

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं.