Bulandshahr: बीच बाजार निकला 8 फीट लंबा सांप, वाहनों को छोड़ भागने लगे लोग

Bulandshahr, 08 October: 8 फीट लंबा सांप (Snake) निकलने से उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में शुक्रवार को भगदड़ मच गई। सांप को देखकर लोग अपने वाहन छोड़कर इधर-उधर भागने लगे। सांप भी भीड़ की तरफ बढ़ा तो लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। इस दौरान सांप (Snake) ने वहां खड़ी एक स्कूटी में घुसने का प्रयास किया।

हालांकि, कई घंटों तक सांंप (Snake) की दहशत से लोगों की जान हलक में अटकी रही। वहीं, सूचना के काफी देर बाद मौके पर वन विभाग (Forest department) की टीम पहुंची और सांप को पकड़कर अपने साथ ले गई। बता दें, यह पूरा मामला बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र के अंसारी रोड़ (Ansari Road) इलाके का है। 

दरअसल, कोतवाली सिटी के मुख्य बाजार अंसारी रोड़ पर शुक्रवार को लोग चीखते हुए इधर-उधर भागने लगे। दूर खड़े लोगों को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर हो क्या रहा है। जब उन्हें पता चला कि 08 फीट लंबा सांप बाजार में घुस आया है, तो भी भाग खड़े हुए। सांप काफी तेज रफ्तार में भागते हुए भीड़ की ओर दौड़ने लगा। इस दौरान सांप ने लोगों की दो पहिया व चार पहिया गाड़ियों में घुसने की कोशिश भी की।

ये भी पढ़ें:- खुद नाव चलाकर स्कूल जाती हैं sandhya sahani, बाढ़ भी नहीं तोड़ पाई हौसला

सांप के इधर-उधर भागने का यह ड्रामा कई घंटों तक चलता रहा। इस दौरान व्यापारियों ने वन विभाग को मार्केट में सांप निकलने की सूचना दी। सूचना पर वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद एक बोरे में सांप को बंद कर लिया गया। इसके बाद वहां लोगों और व्यापारियों ने राहत की सांस ली।

ये भी पढ़ें:- स्वदेशी ऐप है ‘Koo’, तेजी से भारतीयों के दिलों में बना रहा जगह

वॉयस ऑफ इंडिया न्यूज़ के Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitterkooapp और Telegram पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें– Youtube