Bagpat: इंटर के छात्र विकास की गोली मारकर हत्या, गेहूं के खेत में पड़ा मिला था शव

Vikas Bagpat

Bagpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में 12वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी. छात्र का शव गेंहू के खेत में रविवार की देर रात पड़ा हुआ मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, घटना के बाद से छात्र के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये मामला बागपत जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र के गौना गांव का है. जानकारी के मुताबिक, विकास रटौल (18) सेंट मेरी इंटर कॉलेज का छात्र था. रविवार को विकास अपनी बुआ की लडकी को बाइक पर बैठाकर सुराना गाजियाबाद छोड़ने गया था. लेकिन वो देर शाम तक वापस घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को उसकी चिंता हुई.

परिजनों ने विकास के मोबाइल पर कॉल की, लेकिन फोन नहीं मिला. परिजनों ने सुराना रिश्तेदारी में जानकारी की तो पता चला कि वह महिला को छोड़कर वापस चला गया था. इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. पता चला कि सहबानपुर गांव के पास एक युवक का शव और बाइक पड़ी है.

परिजनों ने मौके पर जाकर देखा तो वह विकास था. वहीं, सूचना पर चांदीनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बागपत भेज दिया है. घटना के बाद से छात्र के परिजनों में कोहराम मचा है. वहीं, बागपत सीओ मंगल सिंह रावत ने बताया कि गौना के चक रोड़ पर एक युवक का शव मिला था.

ये भी पढ़ें:- Amroha: कहासुनी के बाद कॉन्‍स्‍टेबल ने महिला सिपाही की हत्‍या, फिर खुद को मारी गोली

शव की पहचना विकास पुत्र अजित सिंह निवासी गौना के रुप में हुई है. सीओ ने बताया कि विकास की कमर पर एक गोली का निशना था. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई. जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- Rail Roko Andolan: बुलंदशहर में किसानों ने रोकी रेल, यात्रियों का फूलों से किया स्वागत

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं.