Amroha: कहासुनी के बाद कॉन्‍स्‍टेबल ने महिला सिपाही की हत्‍या, फिर खुद को मारी गोली

फोटो सभार- news18

Amroha News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले (Amroha) में यूपी पुलिस के एक सिपाही ने महिला सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद सिपाही ने खुद को भी गोली मार ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सिपाही को इलाज के लिए मुरादाबाद के निजी अस्पताल में रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. ये वारदात अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र की है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है. प्राप्त समाचार के मुताबिक, सिपाही मनोज कुमार सैदनगली थाने की पीआरवी में तैनात है. सिपाही मनोज का गजरौला थाने में तैनात महिला सिपाही मेघा चौधरी के साथ पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

दोनों पुलिसकर्मी अलग-अलग थाना क्षेत्रों में ड्यूटी करते थे. दोनों अवंतिका नगर के किराये के एक मकान में साथ रहते थे. रविवार को दोनों के बीच मामूली कहासुनी हो गई थी. कहासुनी के बाद सिपाही मनोज ने युवती को गोली मार दी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां महिला सिपाही की मौत हो गई.

वहीं, घायल सिपाही मनोज को इलाज के लिए मुरादाबाद के निजी अस्पताल में रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मौके से तमंचा कब्जे में लेकर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा. कुछ समय बाद अमरोहा की एसपी सुनीति भी महिला सिपाही के कमरे पर पहुंच गईं. एसपी सुनीति ने बताया कि दोनों के बीच प्रेमप्रसंग की चर्चा सामने आई है.

ये भी पढ़ें:- Bulandshahr: रुपयों के लेनदेन में दोस्तों ने गोली मारकर की थी दीपक की हत्या

2018 बैच के सिपाही हैं दोनों पुलिसकर्मी
पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी किराये के एक ही मकान में साथ रहते हैं. दोनों 2018 बैच के सिपाही हैं. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि सिपाही मनोज कुमार ने पहले महिला सिपाही को गोली मारी और फिर खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी की कोशिश की. फिलहाल, दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है महिला सिपाही की इलाज के दौरान मौत हो गई है. मामले की जांच की जा रही है.

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.

नोट:- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं.