योगी सरकार के अंतिम बजट पर प्रयागराज में बोले Akhilesh Yadav, खेल खत्म-पैसा हजम

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav News: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को विधानसभा में पेश हुए योगी सरकार के अंतिम बजट को आखिरी बजट बताते हुए तंज कसा है. अखिलेश यादव ने कहा, ‘यह बजट योगी सरकार का अंतिम बजट साबित होगा. चाह कर भी वह अगला बजट अब नहीं पेश कर पाएंगे.’ इसके साथ खेल खत्म और पैसा हजम.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यह बाते प्रयागराज में बोलते हुए कही. अखिलेश यादव ने कहा, ‘यह पैसा भाजपा ने कैसे खत्म किया है, वह हम और आप नहीं समझ पाए। हमें तो उम्मीद थी कि जो बजट आएगा, इसमें गरीब के लिए, किसान के लिए कुछ राहत होगी. लेकिन गरीब को वही मिला धोखा जो भाजपा पहले दिन से देते आई है।’

देखें वीडियो…

इस दौरान अखिलेश यादव ने कृषि कानूनों को लेकर भी भाजपा सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि तीन कानून जो आ गए है, उसका हम समाजवादी लोग ही विरोध नहीं कर रहे है. बल्कि पूरे देश के किसान विरोध कर रहे है. कहा कि हम तो भारतीय जनता पार्टी से जानना चाहते है कि जो कानून किसानों के लिए लाया गया है, लेकिन वह उन्हें नहीं चाहते हैं, ऐसे में कृषकों पर कानूनों को थोपने की क्या जरुरत है.

ये भी पढ़ें:- Bagpat: इंटर के छात्र विकास की गोली मारकर हत्या, गेहूं के खेत में पड़ा मिला था शव

अगर हम राजनीतिक लोगों उन कानूनों को उठाए तो कहते है कि यह लोग राजनीति कर रहे है इसमें. मैं उन भाजपा के लोगों से कहना चाहता हूं, यह जितने समाजवादी है यहां पर ये सभी किसान है. सभी के पास खेती है. कहा कि किसानों को धान की कीमत नही मिलीं, सरसों की कीमत भी नही मिलीं. यह सरकार किसानों के लिए नहीं, बल्कि उद्योगपतियों के लिए फैसले ले रही है.

ये भी पढ़ें:- राम मंदिर की तर्ज पर संवारे जाएंगे बाराबंकी से Ayodhya के सभी रेलवे स्‍टेशन

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं.