Priyanka Mishra की पुलिस विभाग से छुट्टी, रिवॉल्वर लहराकर बनाया था वीडियो

Priyanka Mishra

आगरा, 13 सितंबर: वर्दी में सरकारी रिवॉल्वर के साथ वीडियो बनाना और उसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करना यूपी पुलिस की कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा (Priyanka Mishra) के जीवन की सबसे बड़ी भूल साबित हुईं। सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान प्रियंका को न सिर्फ मानसिक उत्पीड़न से गुजरना पड़ा, बल्कि उनकी नौकरी भी चली गई।

प्रियंका मिश्रा (Priyanka Mishra) मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर की रहने वालीं है. प्रियंका की भर्ती 2020 में पुलिस विभाग में कॉन्स्टेबल के पद पर हुई थीं. उनकी ट्रेनिंग झांसी में हुई और पहली पोस्टिंग आगरा के थाना एमएम गेट में हुई थीं.

पिछले दिनों प्रियंका ने दो वीडियो बनाए. यह दोनों ही वीडियो वर्दी में थे, एक वीडियो रिवॉल्वर के साथ तो दूसरा बनी रिवॉल्वर के था। वीडियो में कॉन्स्टेबल प्रियंका मिश्रा रंगबाजी में यूपी की तुलना पंजाब और हरियाणा से करती दिखीं। आप भी सुनिए…

प्रियंका का यह वीडियो रातोंरात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और वो मीडिया की सुर्खियों में आ गई। हालांकि, मामला बढ़ता देख प्रियंका ने वीडियो डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। वीडियो अधिकारियों तक पहुंच गया, जिसके बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया.

उधर, सोशल मीडिया में प्रियंका मिश्रा को ट्रोलर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. उनपर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जाने लगा. सोशल मीडिया में ट्रोलिंग से परेशान प्रियंका ने आखिरकार 31 अगस्त को इस्तीफा दे दिया था। बता दें, प्रियंका के इस्तीफे को आगरा के एसएसपी मुनिराज जी ने मंजूर कर है। प्रियंका अब महिला सिपाही नहीं रहीं।

ये भी पढ़ें:- मिशन यूपी: क्या Priyanka Gandhi Vadra जीत पाएंगी यूपी की जनता का दिल?

वॉयस ऑफ इंडिया न्यूज़ के Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitterkooapp और Telegram पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें– Youtube