Home Uttar Pradesh 75th Independence Day: आजाद पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया स्वतन्त्रा...

75th Independence Day: आजाद पब्लिक स्कूल में धूमधाम से मनाया गया स्वतन्त्रा दिवस

बुलंदशहर, 16 अगस्त: स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ (75th Independence Day) पूरे देश में बड़े ही धूमधाम के साथ मनाई गई। तो वहीं, इस मौके पर बुलंदशहर के आजाद पब्लिक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगाठ पर क्रार्यक्रम किए गए।

स्कूल के शिक्षक, शिक्षिकाओं एवं समस्त स्टाफ में स्वतंत्रा दिवस का उत्साह था। सुबह स्कूल के प्रागण में राष्ट्रगान के साथ अध्यक्ष शारिक आजाद द्वारा ध्वजारोण किया गया। इस दौरान स्कूल के एनसीसी के छात्र-छात्राओं द्वारा मार्च पास्ट करते हुए स्कूल के अध्यक्ष शारिक आजाद को सलामी दी।

कार्यक्रम के अंत में स्कूल के प्रधानाचार्य नितेश कुमार सिंह ने स्कूल के एनसीसी के छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत मार्च पास्टं की सराहना की। इस अवसर पर उपस्थित छात्र, छात्राओं एवं समस्त स्कूल के स्टाफ को मिठाई वितरण की गई।

अंत में स्कूल के चेयर मेन वासिक आजाद, शारिक आजाद ने स्कूल के छात्र-छात्राओं समेत पूरे स्टाफ को स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगाठ की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

वॉयस ऑफ इंडिया न्यूज़ के Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitterkooapp और Telegram पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें– Youtube