60 साल की महिला से 20 साल के युवक ने रचाई शादी, ऐसे प्यार चढ़ा परवान

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में इन दिनों एक शादी खासी चर्चाओं में है. दरअसल, यहां एक 20 साल के युवक को 60 साल की विधवा महिला से प्यार हो गया. दोनों के बीच फोन पर रोज बातचीत होने लगी. अब दोनों एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेकर प्यार के बंधन में बंध गए हैं. यह अजब प्रेम की गजब कहानी रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के जटपुरा गांव की है.

रॉन्ग नंबर से शुरू हुई बातचीत
दो साल पहले जटपुरा गांव निवासी 60 वर्षीय केसरवती के मोबाइल से एक रॉन्ग नंबर लग गया. ये नंबर हरदोई के रहने वाले 20 वर्षीय राकेश पाल का था. केसरवती और राकेश के बीच बातचीत शुरू हुई. दोनों को आपस में बातचीत कर अच्छा लगा, जिसके बाद फोन पर अक्सर बातचीत होने लगी. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई, जो प्यार में बदल गई.

युवक ने की महिला से शादी
युवक ने केसरबती से प्यार का इजहार किया और शादी का प्रस्ताव रखा, जिसके बाद दोनों ने जीवन साथी बनने का फैसला ले लिया. राकेश पाल 19 जनवरी को हरदोई से अपनी प्रेमिका के घर रामपुर के जटपुरा गांव आ पहुंचा. यहां दोनों शादी रचाकर उम्र भर के लिए एक दूसरे के बंधन में बंध गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केसरवती एक बेटी है, जिसकी चार साल पहले शादी हो चुकी है. इनकी अनोखी प्रेम कहानी अब पूरे उत्तर प्रदेश में चर्चा का विषय बनी हुई है.

ये भी पढ़ें:- CAA: बुलंदशहर में मुस्लिमों ने प्रशासन को सौंपा 6.27 लाख रुपए का डिमांड ड्राफ्ट