कौन है Smrity Sinha, जिनका नाम जोड़ा जा रहा है Pawan Singh के साथ

bhojpuri actress Smrity Sinha

नई दिल्ली, 24 मई: भोजपुरी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा (bhojpuri actress Smrity Sinha) एकाएक मीडिया की सुर्खियों में आ गई. दरअसर, स्मृति सिन्हा (Smrity Sinha) का नाम भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (bhojpuri superstar pawan singh) के साथ जोड़ा जा रहा हैं. रिपोर्ट्स में ऐसी दावा किया जा रहा है कि पवन सिंह जल्द ही स्मृति सिन्हा के साथ से तीसरी शादी कर सकते है.

हालांकि, इन बातों में कितनी सच्चाई है इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. क्योंकि पवन सिंह का नाम पहले भी कई भोजपुरी हसीनाओं संग जोड़ा जा चुका है. लेकिन इन दिनों पवन सिंह और समृति सिन्हा के इश्क के चर्चे मीडिया में खूब हो रहे हैं. चलिए आपको बताते है कौन हैं स्मृति सिन्हा जिनसे भोजपुरी सुपरस्टार कर सकते हैं तीसरी शादी.

कौन हैं स्मृति सिन्हा
04 सितंबर 1989 को स्मृति सिन्हा का जन्म बिहार के दुमका जिले में हुआ था, जो अब झारखंड में है. स्मृति सिन्हा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई दुमका से की. लेकिन आगे की पढ़ाई के लिए स्मृति सिन्हा मुंबई चली गई. मुंबई में स्मृति ने एमबीए की पढ़ाई की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पढ़ाई के दौरान ही स्मृति सिन्हा को फिल्म का ऑफर मिला, जिसे उन्हें एक्सेप्ट कर लिया.

स्मृति सिन्हा की पहली फिल्म थी ‘रंगीला बाबू’
साल 2008 में स्मृति सिन्हा दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ संग फिल्म रंगीला बाबू से करियर की शुरूआत की. यूं भी कहा जा सकता है कि स्मृति सिन्हा ने रंगीला बाबू फिल्म से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था. लेकिन स्मृति सिन्हा को असपी पहचान 2013 में आई फिल्म साजन चले ससुराल से मिली थी.

कभी नहीं देखा स्मृति सिन्हा ने पीछे मुड़कर
साजन चले ससुराल फिल्म ने स्मृति सिन्हा को इतनी पॉपुलैरिटी दी कि फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. बता दें, स्मृति ने अपने करियर की अधिकतर फिल्में और गाने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव संग किए हैं. इसके अलावा स्मृति सिन्हा बॉलीवुड आइटम सॉन्ग इश्क तेरा में भी दिखाई दे चुकी हैं. इस सॉन्ग को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया था.

स्मृति सिन्हा ने पवन सिंह के साथ भी किया काम
स्मृति सिन्हा ने फिल्म हो या टीवी शो खुद को हर जगह साबित किया है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा होने की वजह से स्मृति ने पवन सिंह के साथ भी काम किया है. फिर चाहें वो फिल्म हो या म्यूजिक वीडयो. हाल ही में पवन सिंह के साथ ‘साड़ी से ताड़ी’ गाना रिलीज हुए है, जिसमें दोनों केमिस्ट्री उनके फैंस को काफी पसंद भी आ रही है.

साथ काम करते-करते पास आ गए दोनों
रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा जा रहा है कि साथ काम करते-करते दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ गईं थी किपवन सिंह अपनी शादी तोड़ने को राजी हो गए. हालांकि, यह बात कितनी सच है या झूठ इसे बारे में कुछ कहा नहीं सकता.