राजस्थान: छात्रा के प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर की हत्या, इस हाल में शव पड़ा देख चौंक गए लोग

नई दिल्ली: दिल्ली में पढ़ाई कर रही राजस्थान के संगरिया कस्बे की एक छात्रा का शव शनिवार की सुबह हरियाणा के धारूहेड़ा इलाके में पड़ा मिला है. युवती के प्राइवेट पार्ट सहित पेट व सिर में चार गोलियां मारी गई हैं. युवती का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धारूहेड़ा पुलिस को शनिवार सुबह सूचना मिली कि नंदरामपुरबास रोड पर रामनगर कॉलोनी के समीप खुले मैदान में 21 वर्षीय युवती का शव पड़ा है. शव मिलने की सूचना पर धारूहेड़ा थाने की पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई.

पुलिस व फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल की निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक, युवती के कान के पास एक, पेट में दो गोली और प्राइवेट पार्ट में एक गोली लगी हुई थी. पुलिस ने युवती के साथ गलत ​काम किए जाने की आशंका से भी इनकार नहीं किया है.

हालांकि हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. युवती का परिवार तीन माह से दिल्ली रह रहा था. इसके पिता की पुरानी धानमंडी में आढ़त की दुकान है.

आईडी कार्ड से हुई शिनाख्त
पुलिस की मानें तो शव की तलाशी लेने पर उसके पास मिली एक आईडी व संगरिया के ब्यूटी पार्लर का कार्ड भी मिला. जिसके बाद पुलिस ने युवती के परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंच गए है. बताया जा रहा है कि परिवार में यह इकलौटी बेटी थी.

ये भी पढ़ें:- फीस बढ़ोतरी पर JNU छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई मेट्रो स्टेशन बंद