Home News 60 लाख का सामान ले गए चोर, लिपिस्टक से लिखा- भाभी जी...

60 लाख का सामान ले गए चोर, लिपिस्टक से लिखा- भाभी जी बहुत अच्छी हैं

पटना: छठ पर्व पर घर बंद कर गांव जाना एक व्यापारी को महंगा पड़ गया. चोरों ने घर में सेंधमारी कर करीब 60 लाख रुपए का कैश और ज्वैलरी चोरी कर ली. इतना ही नहीं जाते-जाते चोर शीशे पर भी मैसेज छोड़ गए. चोर ने ड्रेसिंग टेबल के आईने पर लिपस्टिक से लिखा- भाभी जी बहुत अच्छी हैं, लेकिन भैया के लिए अपशब्द लिख गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला पटना के पत्रकार नगर का है. आरोप है कि यहां हनुमान नगर में एक व्यापरी के घर चोरों ने चोरी की. बता दें कि घर में रहने वाले किरायेदारों के अनुसार चोर 5-6 की संख्या में थे. चोरों ने पहले सभी किरायेदारों के दरवाजे को बाहर से बंद कर ताला लगा दिया. इसके बाद चोरी करने लगे. चोरों ने 60 लाख का कैश, गहने के अलावा घर का हर महंगा सामान ले उड़े. उन्होंने चोरी बड़ी तसल्ली से की और घर का टूथपेस्ट तक नहीं छोड़ा.

इसके बाद लिपस्टिक उठाकर चोरों ने ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर लिखा कि भाभीजी आप बहुत अच्छी हैं, जबकि भइया के बारे में वे लोग अपशब्द लिख गए. चोरों ने यह भी लिखा कि भाभी जी धन्यवाद, भगवान करे कि आप बहुत उन्नति करें. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है. पटना सदर के एएसपी किरण कुमार जाधव भी घटना स्थल पर पहुंचे.

एएसपी ने बताया कि घर में घटना के वक्त कोई नहीं था. इस लिए इस घटना को टेक्निकली डकैती नहीं कहेंगे, बल्कि चोरी ही कहेंगे. वहीं, पीड़ित की तहरीर पर पत्रकार नगर थाने पुलिस ने चोरी की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है.