बूंदी जेल से निकलने के बाद रोते हुए क्या बोलीं Payal Rohatgi

बूंदी: कैदी नंबर 2616 के रूप में बंद रही एक्ट्रेस पायल रोहतगी जमानत पर बाहर ​आ गई हैं. जमानत पर जेल से निकलने के बाद पायल रोहतगी ने अपना अनुभव मीडिया से शेयर किया. पायल की मानें तो वह जेल में बहुत डर गई थीं. हालांकि उन्होंने जेल की आम बैरक में बंद अन्य महिला कैदियों की मदद से यह समय भी आसानी से काट लिया. दरअसल, पायल को नेहरू-गांधी परिवार पर विवादित टिप्पणी के आरोप में जेल जाना पड़ा था. देखें वीडियो…

महिला कैदियों से सुनी कहानी
16 दिसंबर को जमानत पर बाहर आईं पायल ने अपने जेल के अनुभव मीडिया से साझा किए. उन्होंने बताया कि जेल में लोग अच्छे थे। हम लोग डरते हैं जेल में रहने वालों से लेकिन वे लोग अच्छे हैं। कहा कि,’जेल में मुझे महिला कैदियों के साथ रखा गया था. मेरे साथ रहीं महिला कैदियों ने अपनी कहानी शेयर कीं. उन्होंने मुझे जेल में घर जैसा अहसास कराया. अपनी कहानियां सुनाई और खाने-पीने में मेरी बहुत मदद की.’ बता दें कि अभिनेत्री पायल को बूंदी जिला कारागार की आम महिला कैदियों के साथ रखा गया था.

सोशल मीडिया से नहीं बनाएंगी दूरी
मीडिया द्वारा सोशल मीडिया से दूरी बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा, वे दूरी नहीं बनाएंगी. लेकिन ध्यान रखेंगी कि उन्हें लीगली ट्रैप नहीं किया जाए. मैं कानून पालक हूं. मैं बहुत खुश हूं. जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया मैं उनकी आभारी हूं. पायल यह कहते हुए रो पड़ीं. मुझसे दिल से बोलना अच्छा लगता है. मैं आगे वीडियो बनाना बंद नहीं करूंगी, लेकिन कानून का ध्यान रखूंगी.

24 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा था
दरअसल, गांधी-नेहरू परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने के मामले में 2 अक्टूबर को बूंदी में युवा कांग्रेस के नेता चर्मेश शर्मा ने पायल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी. 10 अक्टूबर को पुलिस ने आईटी एक्ट में पायल के खिलाफ मामला दर्ज किया था. बता दें कि राजस्थान पुलिस ने गुजरात के अहमदाबाद से पायल को हिरासत में लिया था और 15 दिसंबर को कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने पायल को 24 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

ये भी पढ़ें:- घर के पास दिखा 20 किलो अजगर, अफसर की पत्नी ने हाथ से पकड़ और फिर…