पति ऋषि कपूर के निधन पर नीतू कपूर ने लिखा इमोशनल नोट

67 साल की उम्र में वेटरेन एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने गुरुवार सुबह 8 बजकर 42 मिनट पर अंतिम सांस ली. ऋषि कपूर को बुधवार की सुबह मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी. ऋषि कपूर के निधन की खबर से हर कोई हैरान है.

ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने एक इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है. यह पोस्ट कपूर परिवार की तरफ से औपचारिक स्टेटमेंट है, जिसमें लिखा है, ‘हमारे प्रिय, ऋषि कपूर का आज 8:42 मिनट पर अस्पताल में निधन हो गया. वह पिछले दो सालों से leukemia परेशान थे.

View this post on Instagram

🙏

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

अस्पताल में डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह हमारे बीच नहीं रहे. वह पिछले 2 सालों से खुद को मजबूत रखने की कोशिश कर रहे थे. अपने इस समय को भी वह जिंदादिली के साथ जीने की कोशिश कर रहे थे.’

पोस्ट में आगे लिखा है, ‘तबीयत खराब होने के बाद भी परिवार, दोस्त और फिल्में हमेशा उनके दिल में रहीं. उनसे जो कोई भी मिलता, यह देखकर हैरान रह जाता था कि वह इस बीमारी के बाद भी इतने खुशमिजाज कैसे हैं. उन्होंने कभी भी बीमारी को खुद पर हावी नहीं होने दिया. वह हमेशा इस बात से खुश रहते थे कि उनके फैन उन्हें इतना प्यार करते हैं.

ऋषि की हमेशा यही इच्छा रही, कि उन्हें रोने के बजाय हंस कर विदा किया जाए.’ इसके साथ ही इस पोस्ट में देश में चल रहे कोरोना लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की भी अपील की गई है.

ये भी पढ़ें:- ठीक होने के बाद कनिका कपूर ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें.