पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की फोटो शेयर कर ICC ने किया ट्रोल

Hasan Ali

Fast Bowler Hasan Ali, नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका और पाकिस्तना के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है. पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तना की टीम ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका ने 4 विकेट खोलकर 187 रन बना लिए है.

हालांकि, साउथ अफ्रीका की बढ़त अभी महज 29 रनों की हुई है और टीम अपने प्रमुख चार बल्लेबाजों के विकेट गंवा चुकी है. इससे पहले, पहली पारी में पाकिस्तान की टीम 378 रन बनाकर ऑलआउट हुई. इसी बीच, आईसीसी ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली का एक फोटो शेयर करते हुए मजे लिए हैं.

दरअसल, आईसीसी ने हसन अली का पहली पारी में आउट होने वाले फोटो को दो पार्ट में शेयर किया है, पहले पार्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि हसन अली बहुत ही जबर्दस्त पुल शॉट लगा रहे हैं, लेकिन जब दूसरी तस्वीर में उनका मिडिल स्टंप उखड़ा हुआ नजर आ रहा है.

आईसीसी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘आपकी प्रोफाइल पिक्चर वर्से द फुल पिक्चर.’ इसके साथ ही आईसीसी ने हंसने वाली एक इमोजी भी शेयर की. आईसीसी का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इसको काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- जेम्स एंडरसन टेस्ट में 600 विकेट लेने वाले पहले तेज गेंदबाज बने

हिन्दुस्तान ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, हसन अली पहली पारी में 21 रनों की पारी खेली और वह कगिसो रबाडा की गेंद पर बोल्ड हुए. हसन अली रबाडा का टेस्ट क्रिकेट में 200वां शिकार बने. पहली पारी में तीन विकेट लेने वाले रबाडा दक्षिण अफ्रीका की ओर से सबसे कम उम्र में 200 टेस्ट विकेट का आंकड़ा छूने वाले गेंदबाज बन गए हैं.

ओवरऑल अगर बात करें तो वह सबसे कम उम्र में 200 विकेट लेने की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गए हैं. उन्होंने इयान बॉथम, सकलैन मुश्ताक और शेन वॉर्न जैसे दिग्गज गेंदबाजों को इस लिस्ट में पीछे छोड़ दिया है.

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.

नोट:- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं.