राम रहीम से सुनारिया जेल में मिलने पहुंची Honeypreet, 35 मिनट तक हुई मुलाकात

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की गोद ली बेटी हनीप्रीत सोमवार को सुनारिया जेल पहुंची. जमानत पर छूटने के बाद हनीप्रीत की राम रहीम से यह पहली मुलाकात है। दोनों के बीच करीब 35 मिनट बातचीत हुई. बता दें कि जमानत मिलने के बाद से हनीप्रीत राम रहीम से मिलना चाहती थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को हनीप्रीत आई-20 कार से सुनारिया जेल पहुंची और राम रहीम से मुलाकात की. बता दें कि दो साल बाद जेल की सलाखों से बाहर आई हनीप्रीत राम रहीम से मिलने की कोशिश कर रही थी और शायद इसीलिए हनीप्रीत ने हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के सामने गुहार लगाई थी.

कानून व्यवस्था बिगड़ने की जताई थी पुलिस ने आशंका
इससे पहले हनीप्रीत और राम रहीम की मुलाकात को लेकर सिरसा पुलिस ने अपनी रिपोर्ट सुनारिया जेल सुपरिंटेंडेंट को भेजी थी. पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में हनीप्रीत को राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार माना है. ऐसे में दोनों के बीच मुलाकात होने से सिरसा में कानून व्यवस्था बिगड़ने की आशंका जताई थी.

25 अगस्त 2017 को भड़की थी हिंसा
साध्वी यौन शोषण मामले में पंचकूला सीबीआई कोर्ट ने 25 अगस्त 2017 को फैसला सुनाना था. तब दोनों के बीच आखिरी मुलाकात हुई थी. राम रहीम कोर्ट में पेश होने के लिए काफिला लेकर आया था. काफिले की जिस गाड़ी में राम रहीम आया था उसी में हनीप्रीत थी.

ये भी पढ़ें:- छात्रा के प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर की हत्या, इस हाल में शव पड़ा देख चौंक गए लोग