Kangana के समर्थन में उतरे हिमाचल के सीएम Jairam Thakur

Shimla News. Kangana Ranaut के मुंबई स्थित ऑफिस में बीएमसी द्वारा तोड़फोड़ के बाद हिमाचल प्रदेश के सीएम Jairam thakur खुलकर समर्थन में आ गए हैं. Jairam Thakur ने Kangana को हिमाचल प्रदेश की बेटी बताया हैं.

दरअसल, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने Kangana Ranaut के मुंबई पाली हिल स्थित उनके ऑफिस पर अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुधवार को तोड़ दिया था. इतना ही नहीं, दफ्तर के अंदर भी काफी तोड़फोड़ की थी.

हालांकि, बाद में कोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी. तो वहीं, अब कंगना के गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में भी सत्तारूढ़ बीजेपी इस मुद्दे पर मुखर हो गई है.

बेटी का अपमान सहन नहीं: सीएम Jairam thakur

Kangana Ranaut के समर्थन में उतरे हिमाचल प्रदेश के सीएम Jairam thakur ने ट्वीट किया है. ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा, हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते. महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी Kangana Ranaut के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है.

Kangana Ranaut हिमाचल की बेटी

हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है. बता दें कि 7 सितंबर को सीएम Jairam thakur ने कहा था कि, ‘देवभूमि हिमाचल की बेटी एवं बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut की सुरक्षा के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है.

इस संबंध में हमने डीजीपी को आगामी आदेश दे दिए हैं. हिमाचल की हर बेटी की सुरक्षा करना हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है.’ इस दौरान के हिमाचल सीएम ने वीडियो भी ट्वीट करते हुए अपना पूरा समर्थन देने की बात कही हैं.

मंडी में कंगना के समर्थन में प्रदर्शन

हिमाचल प्रदेश के मंडी में Kangana के समर्थन में उतरे लोग और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. लोगों ने उद्धव ठाकरे के खिलाफ नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें:- नाविक परिवारों की मदद के लिए Sonu Sood ने फिर बढ़ाया हाथ

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुकटेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.