Gehana Vasisth ने बिना कपड़ों के किया इंस्टा लाइव सेशन, पूछा- क्या मैं वल्गर लग रही हूं?

Gehana Vasisth news

मुंबई, 03 अगस्त: ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्‍ठ (Gehana Vasisth) को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फरवरी महीने में पॉर्न फिल्‍में शूट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वह अभी जमानत पर रिहा हैं। तो वहीं, अब पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में राज कुंद्रा के साथ एक्‍ट्रेस गहना वशिष्‍ठ (Gehana Vasisth) पर भी गंभीर आरोप लगे हैं।

पुलिस की जांच में गहना पर यह भी आरोप लगे हैं कि वह राज कुंद्रा की कंपनी के लिए पॉर्न फिल्‍मों का डायरेक्‍शन करती थीं। उनके कुछ वीडियोज को पुलिस ने पॉर्न फिल्‍म माना है। लेकिन इसी बीच गहना ने इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन में कुछ ऐसा किया है, जिसने सभी का ध्‍यान खींचा है। दरअसल गहना सोमवार को इंस्‍टाग्राम पर करीब 3 मिनट के लिए लाइव आईं, उन्होंने दावा किया कि उन्‍होंने कुछ नहीं पहन रखा है, वे न्यूड़ है। आइए देखते हैं गहना वशिष्ठ का ये वीडियो….

 

इस वीडियो गहना ने खुद कुबूल किया है उन्होंने एक भी कपड़ा नहीं पहना है। उन्होंने लोगों से पूछा क्या मैं वल्गर लग रही हूं? क्या आपको लगता है कि ये पोर्न है? इस वीडियो के साथ गहना ने कैप्शन में लिखा ‘बिना कपड़ो के लाइव, मैं इस वीडियो में बिना कपड़ों के लाइव हूं लेकिन कोई इसे पोर्न नहीं कह रहा, लेकिन जब मैंने कपड़े पहने हैं तो कुछ लोग इसे पोर्न कह रहे हैं।’

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पोर्नोग्राफी मामले में अब गहना पर भी शिकंजा कसता जा रहा हैं इसलिए वो लगातार खुद का बचाव करने की कोशिश कर रही हैं। उनका कहना है कि उन्होंने कभी पोर्न शूट नहीं किया। वहीं कुछ दिन पहले उन्होने मुंबई पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। गहना ने बताया कि फरवरी के महीने में मुंबई पुलिस ने उनसे एकता कपूर और राज कुंद्रा का नाम लेने के लिए दबाव बनाया था।

ये भी पढ़ें:- पोर्नोग्राफी मामला: सेशंस कोर्ट ने खारिज की एक्ट्रेस Sherlyn Chopra की अग्रिम जमानत याचिका

यहीं नहीं इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए उनसे 15 लाख रुपए की मांग की गई थी। बहरहाल, पोर्नोग्राफी केस में क्राइम ब्रांच ने गहना वशिष्‍ठ को एक बार फिर पूछताछ के लिए समन भेजा है। गहना ने इस बाबत पूछताछ से पहले ही कोर्ट का रुख किया है। गहना ने अग्रि‍म जमानत की याचिका दायर की है, ताकि पुलिस उन्‍हें फिर से गिरफ्तार न कर सके।

वॉयस ऑफ इंडिया न्यूज़ के Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitterkooapp और Telegram पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें– Youtube