Deva Gurjar Kota: देवा गुर्जर गूगल पर कर रहा है ट्रेंड, जानें कौन है वो

Deva Gurjar Kota

कोटा, 05 अप्रैल: देवा गुर्जर उर्फ देवा डॉन, (Deva Gurjar Kota) राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) का हिस्ट्रीशीटर (history sheeter) था जिसकी आज (04 अप्रैल) हत्या कर दी गई. देवा गुर्जर की हत्या के बाद कोटा में बवाल मचा हुआ है. तो वहीं, देवा गुर्जर कोटा का नाम गूगल पर काफी सर्च किया जा रहा है.

देवा गुर्जर कोटा (deva gurjar kota news today) नाम सर्च होने की वजह से वो गूगल ट्रेंड्स पर ट्रेंड कर रहा है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर देवा गुर्जर का नाम आज काफी चर्चाओं में रहा. देवा गुर्जर कोटा (deva gurjar kota) जिले के आरके पुरम थाना का हिस्टीशीटर था. बता दें, चार अप्रैल की शाम को चित्तौड़गढ़ जिले के रावतभाटा (Rawatbhata) में सैलून पर बैठे देवा गुर्जर का गैंगवार में मर्डर हो गया.

कौन है देवा गुर्जर उर्फ देवा डॉन?
देवा गुर्जर उर्फ देवा डॉन, कोटा के बोराबास का रहने वाला था. उसके खिलाफ आरकेपुरम थाने समेत कई थानों मुकदमे दर्ज थे. वो पुलिस से बचने के लिए काफी समय तक फरार भी रहा था. हालांकि, देवा गुर्जर अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहता था.

सोशल मीडिया पर थे दो लाख फॉलोअर्स
देवा गुर्जर के सोशल मीडिया पर करीब दो लाख फॉलओअर्स थे. देवा को सोशल मीडिया की दीवानगी इस कदर थी कि वो अपने स्टंट वीडियो बनवाने के लिए अगल से कैमरामैन रखा करता था. सोशल मीडिया पर रील्स बनाकर शेयर किया करता था. देवा गुर्जर की पर्सनल टीम में करीब 50 लोग शामिल थे.

देवा ने की थी दो शादियां
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देवा गुर्जर ने दो शादियों की थी. देवा की एक पत्नी का नाम काली बाई और दूसरी का इंदिरा बाई था. देवा की दोनों पत्नियां एक साथ एक ही घर में रहा करती थीं. बता दें, देवा को दोनों पत्नियों से 9 बच्चे हैं. पहली पत्नी से 8 लड़कियां हुईं. लड़का नहीं होने के कारण उसने दूसरी शादी की. दूसरी पत्नी से एक बेटा है.

देवा को थी अपनी हत्या की आशंका
देवा गुर्जर को काफी समय से गैंगवार व अपनी हत्या की आशंका थी. इस संबंध में उसने पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिन पहले भी उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी. उसने यह पूरी बातचीत मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया था.

ये भी पढ़ें:- गूगल पर ट्रेंड हो रही हैं Rashmika Mandanna, जानें उनके बारे में कुछ अनजानी बातें

क्या कहा पुलिस ने
चित्तौड़गढ़ एसपी प्रीति जैन ने देवा गुर्जर मर्डर केस में अब तक 5 लोगों को राउंडअप किया जा चुका है. वहीं दो संदिग्धों को डिटेन किया गया है. एसपी ने बताया कि बाकी आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें गठित कर भेजी गई है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.