‘बचपन का प्यार’ के बाद Sahdev Dirdo के डांस मूव्स ने मचाया धमाल

मुंबई, 28 सितंबर: ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने से रातों रात इंटरनेट की दुनिया में Sahdev Dirdo ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थी. एक बार फिर से सहदेव चर्चाओं में है, लेकिन गाने की वजह से नहीं बल्कि अपने डांस मूव्स की वजह से.

सहदेव ने तीन दिन पहले डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें सहदेव ने जिस तरह से मूव्स किए हैं, वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें, इस वीडियो को अब तक 80 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं, इस वीडियो पर 90 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके है.

इतना ही नहीं, सहदेव के फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है. सहदेव छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के रहने वाले है। सहदेव का बचपन का प्यार गाना क्या वायरल हुआ, अब उनका हर वीडियो चर्चा का विषय बन जाता है.

सहदेव ने अपने डांस का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मेरे प्यारे जे बालविन भइया का गाना है और ये है हमारा वाला डांस.’

आपको बता दें कि बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना गाने ने सहदेव को रातों रात स्टार बना दिया था. इस गाने के कई मीम्स बने. यहां तक कि कई फिल्मी हस्तियों ने भी इस गाने पर मजेदार मीम्स बनाए.

ये भी पढ़ें:- Palak Tiwari रशिया में वेकेशन एन्जॉय करती आईं नजर, देखें यह Video

वॉयस ऑफ इंडिया न्यूज़ के Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitterkooapp और Telegram पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें– Youtube