Home News Akhilesh Yadav ने कहा, ‘BJP से नाराज है जनता, 2022 के चुनाव...

Akhilesh Yadav ने कहा, ‘BJP से नाराज है जनता, 2022 के चुनाव में 400 सीट जीत सकती है सपा’

Akhilesh Yadav

लखनऊ, 5 अगस्त: 5 अगस्त, 2021 को जनेश्वर मिश्र के जन्मदिन के अवसर पर सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने साइकिल यात्रा निकाल मिशन 2022 की शुरुआत कर दी। साइकिल यात्रा की शुरुआत से पहले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडिया से बात की।

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा, ‘ भारतीय जनता पार्टी (bjp) की सरकार हर मोर्चे पर नाकाम रही है और इसी के चलते भाजपा की स्थिति काफी खराब है। हम 350 सीटें जीतने का दावा भले कर रहे हैं, लेकिन जनता में इतनी नाराजगी है कि वो सपा को 400 सीटें भी जिता सकती है।’

 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, ‘आज हम उन लोगों को भी याद करते है जिनकी कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से जिनकी जान चली गई।’ अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसा मिस मैनेजमेंट, ऐसी सरकार की नाकामी और सरकार का एडमिनिस्ट्रेशन ने जनता को धोखा देने का काम किया है।

कहा कि कोरोना से बड़ी संख्या में लोगों की जान चली गई। जिन परिवारों ने कोरोना वायरस में अपने सदस्य खोये उनकी दुख की कल्पना नहीं की जा सकती। वो परिवार आज भी बिखरे हुए है। आज भी उन परिवारों के बीच में दुख है और इस सरकार ने उनकी जरूरत पड़ने पर कोई मदद नहीं की।

अखिलेश यादव ने कहा कि यह सरकार नाकाम रही कि ऑक्सीजन जिससे जान बच जाती, वो ऑक्सीजन मरीजों को उपलब्ध नहीं करवा पाए। जिसकी वजह से ना जाने कितने लोगों को जान चली गई। अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी सरकार हर मुद्दे पर नाकाम है। जिस तरह से जनता में नाराजगी है आने वाले समज में हो सकता है जनता समाजवादियों को 400 सीटें भी जीतवा दें।

अखिलेश ने कहा कि अभी तक तो हम 350 बोलते थे, लेकिन जिस तरह की नाराजगी जनता के बीच में है, हो सकता है 400 सीटें जीत जाए। उन्होंने कहा कि आज की स्थिति ऐसी है कि भारतीय जनता पार्टी के पास प्रत्याशी कम पड़ेंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि जो पार्टी कहती थी अपराधियों से दूर रहो। लेकिन चुनाव आते-आते वो अपराधियों के कितने करीब पहुंच गए।

ये भी पढ़ें:- UP: कोरोना काल में 15 करोड़ लोगों को मिला 10 करोड़ कुंतल फ्री राशन

वॉयस ऑफ इंडिया न्यूज़ के Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitterkooapp और Telegram पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें– Youtube