Shweta Tiwari Photo: लहंगा-चोली में श्वेता तिवारी को देख फैंस की बढ़ी धड़कनें

Shweta Tiwari Hot Photo
सभी फोटोज- श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम

मुंबई, 12 जनवरी: 41 साल की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आज कौन नहीं जनता। श्वेता ने टीवी धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। श्वेता (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और वो चाहने वालों के लिए अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपनी कुछ खूबसूरत और हॉट तस्वीरें (Shweta Tiwari Hot Photo) शेयर की है। श्वेता की फोटोज देखकर फैंस की दिलों की धड़कने तेज हो गई है। एक्ट्रेस की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तो आईये नजर डालते हैं Shweta Tiwari की हॉट तस्वीरें पर…

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

दरअसल, श्वेता तिवारी ने एक किलर फोटोशूट कराया है, जिसमें श्वेता किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं। श्वेता ने गोल्डन कलर का लहंगा-चोली पहना है, तस्वीरों में श्वेता की खूबसूरती देखते ही बन रही है। डीप नेकलाइन ब्लाउज और लहंगे में श्वेता अपने एब्स भी फ्लॉन्ट करती हुई देखी जा सकती हैं। इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने कानों में लंबे इयरिंग पहन रखें हैं।

एक्ट्रेस ने अपने बालों को हल्का कर्ल स्टाइल देकर खुला छोड़ दिया है। एक्ट्रेस की ये सभी तस्वीरें इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने लिखा, “कॉन्फिडेंस ही आपके चेहरे पर फबता है”। सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इन सबमें सबसे खास तारीफ एक्ट्रेस की बेटी पलक तिवारी की है।

पलक तिवारी ने मॉम की फोटो के कमेंट सेक्शन में उनको ब्यूटी क्वीन, स्टाइल आइकन, लीजेंड बिहेवियर बताकर तारीफ की है। सोशल मीडिया पर मां- बेटी के बीच का प्यार और बॉन्डिंग फैंस को काफी पसंद आ रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो श्वेता को हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ शो में देखा गया था। शो में श्वेता ने शानदार स्टंट्स परफॉर्म करके फैन्स के दिलों को जीत लिया था।

ये भी पढ़ें:- जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं Amrapali, इस फिल्म ने बदल दी थी किस्मत

वॉयस ऑफ इंडिया न्यूज़ के Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitterkooapp और Telegram पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें– Youtube