Rubina Dilaik ने घर में किया वर्कआउट, वायरल हुआ वीडियो

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण और लॉकडाउन की वजह से टीवी सीरियल से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी अपने घर पर ही हैं. रुबीना घर पर रहकर वर्कआउट कर रही हैं. रुबीना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर योग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

रुबीना दिलैक का यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. फैंस भी इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और कमेट्स भी कर रहे हैं. रुबीना फिट रहने के लिए खूब योग, वर्कआउट और जिम में पसीना बहाती हैं, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते वह आजकल घर पर ही योग कर रही हैं.

बता दें कि रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है. रुबीना के ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. रुबीना भी अपने फैंस को इंगेज रखने और अपने खुशी के पलों को कभी भी फैन्स के साथ शेयर करने से पीछे नहीं हटतीं. हाल ही में बिकिनी तस्वीरों के लिए लोगों ने टीवी की इस हसीना को जमकर ट्रोल भी किया है.

रुबीना दिलैर ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को कुछ भी नहीं कहा. लेकिन अब वह इस मामले में खुलकर सामने आ गई हैं. रुबीना दिलैक ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने पोस्ट पर आने वाले कमेंट्स को कभी भी नहीं पढ़ती हैं. रुबीना ने कहा है कि, ‘मुझे कमेंट्स चेक करने की आदत नहीं है. मेरे लिए ये बिकिनी नहीं है…मेरे लिए ये एक मूमेंट है जोकि मैं अपने फैंस और दोस्तों के साथ शेयर करना चाहती हूं. मैं पल भर की खुशी के लिए ये नहीं करती हूं।’

रुबीना ने आगे कहा, ‘आपके पास सिर्फ यही च्वाइस है कि या तो आप उन्हें (ट्रोलर्स) जवाब दें या तो उनके लेवल पर आ जाए या फिर उन्हें इग्नोर ही कर दें. मैंने इग्नोर करना सीख लिया है. मैं इसे (सोशल मीडिया) एक प्लेटफॉर्म की तरह इस्तेमाल करती हूं और मैं इस पर अपना रिएक्शन नहीं देती हूं.’

ये भी पढ़ें:- Rubina Dilaik ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बिकिनी फोटो शेयर करने पर हुईं थी ट्रोल