तानाजी-द अनसंग वॉरियर: काजोल का फर्स्ट लुक आया सामने, दमदार रोल में आएंगी नजर

पीरियड ड्रामा फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर फिल्म कई मायनों में अजय देवगन के लिए खास होने वाली है. इसके साथ ही पूरे 12 साल बाद अजय देवगन और काजोल की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर नजर आएगी. साथ ही यह फिल्‍म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्‍म होगी. तानाजी द अनसंग वॉरियर से काजोल का फर्स्ट लुक सामने आया है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 2020 में रिलीज होगी.

दरअसल, ‘यू मी और हम’ फिल्म में अजय देवगन और काजोल आखिरी बार साथ नजर आए थे. यह फिल्‍म साल 2008 में आई थी. अब काजोल ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ फिल्म में 12 साल बाद अजय के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में काजोल तानाजी (अजय देवगन) की पत्नी सावित्री बाई मालुसारे के अहम किरदार में नजर आएंगी.

वहीं, काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तानाजी फिल्म से अपना लुक शेयर किया है. काजोल ने अपना लुक शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- मैं आपको हारने नहीं दूंगी. बता दें कि फिल्म के पोस्टर में काजोल मराठी लुक में नजर आ रही हैं. पोस्टर में काजोल का लुक काफी इंटेंस लग रहा है. सिर पर पल्लू लिए, माथे पर बड़ी सी बिंदी और नोज रिंग पहने हुए काजोल का लुक बेहद दमदार है.

बता दें कि तानाजी की कहानी 17वीं सदी पर बेस्ड है. इसका निर्देशन ओम राउत ने किया है. फिल्म तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बनी है. इस फिल्म में लंबे अरसे बाद फैंस काजोल और अजय को साथ में सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे. यह फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फिल्म को अजय देवगन फिल्म्स और टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है.

तानाजी मालुसरे, भारतीय इतिहास के वो योद्धा थे जिनके बारे में लोगों ने कम सुना है. वे मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में सैन्य नेता थे. वे छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ कई जंग लड़े थे. 1670 में हुई सिन्हागढ़ की लड़ाई में अपने योगदान के लिए तानाजी को याद किया जाता है.

ये भी पढ़ें:-‘दिल्ली पॉल्यूशन’ से बचने का मैसेज देने पर ट्रोल हुई प्रियंका, लोगों ने दी ये सलाह