बॉक्स ऑफिस पर ‘ब्रह्मास्त्र’ ने मचाया धमाल, बायकॉट के बीच धुआंधार कर रही कमाई

Brahmastra

नई दिल्ली, 12 सितंबर: बायकॉट ट्रेंड के बीच रणबीर कपूर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का पूरे देश में डंका बजा रहा है. 09 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने तीसरे दिन ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र फिल्म धुआंधार कमाई कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने सभी भाषाओं में 122.58 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है इसे बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता.

खबर के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र फिल्म ने रिलीज के साथ ही 37 करोड़ रुपए की बंपर ओपनिंग की थी. फिल्म की कमाई पर निगेटिव रिव्यूज और बायकॉट का कोई असर नहीं पड़ा. फिल्म के सभी शोज हाउसफुल जा रहे हैं. तो वहीं, फिल्म की सक्सेस से पूरी टीम बेहद खुश है.

अयान मुखर्जी द्वार निर्देशित ब्रह्मास्त्र फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अहम भूमिका निभा रहा हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं. फिल्म के निर्देश अयान मुखर्जी ने इस फिल्म को बनाने में अपने कई साल दिए हैं और इस फिल्म का बजट करीबन 400 करोड़ है.

फिल्म की सफलता पर रणबीर कपूर का बयान भी सामने आया है. रणबीर ने कहा, ‘ऑडियंस का जो प्यार मिला है, उससे बड़ा कोई ब्रह्मास्त्र नहीं है.’ इस दौरान रणबीर अयान मुखर्जी की ओर इशारा करते हुए कहते है, ‘हम बहुत ज्यादा खुश और प्राउड हैं.’

ये भी पढ़ें:- कौन है Smrity Sinha, जिनका नाम जोड़ा जा रहा है Pawan Singh के साथ