‘दिल्ली पॉल्यूशन’ से बचने का मैसेज देने पर ट्रोल हुई प्रियंका, लोगों ने दी ये सलाह

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों दिल्ली में हैं. वो यहां नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग कर रही हैं. दिल्ली में बढ़ते पॉल्यूशन की वजह से प्रियंका ने अपने चेहरे पर मास्क पहने हुए अपनी फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड की है. साथ ही दिल्ली के प्रदूषण पर गहरी चिंता जताई है. लेकिन प्रियंका चोपड़ा का ये पोस्ट उन पर भारी पड़ गया है.

दिल्ली इन दिनों पॉल्यूशन फैला हुए है, जिस पर प्रियंका ने चिंता जताई थी. दरअसल प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था, ‘द व्हाइट टाइगर के शूट के दिन. इस शहर में फिलहाल शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो रहा है, मुझे समझ नहीं आता कि लोग इन हालातों में यहां रह कैसे रहे हैं. शुक्र है कि हमारे पास एयर प्यूरीफायर और मास्क जैसी सुविधा है. गरीबों और बेघरों के लिए दुआ करें. सभी लोग अपना ध्यान रखें.’

अब प्रियंका को उनके पोस्ट पर ट्रोल किया जा रहा है. लोग उन्हें बीते दिनों की याद दिलाते हुए सिगरेट नहीं पीने की सलाह दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा सिगरेट पीने में दिक्कत नहीं होती है पॉलुशन से परेशानी है. दूसरे ने लिखा विदेश में सिगरेट पीते समय कुछ नहीं होता, डबल फेस. वहीं, एक दूसरे यूजर ने तंज करते हुए लिखा आप जो सिगरेट पीती हैं वो आपको नहीं मारेगी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अपनी शादी पर पटाखे क्यों फोड़े वो भी प्रदूषण फैलाते हैं.

ये भी पढ़ें:-हॉलीवुड की इस फिल्म में हुई Sunil Shetty की एंट्री, पुलिस ऑफिसर के रोल में करेंगें धमाका!