Mandana Karimi ने किया प्रेग्नेंसी का शॉकिंग सीक्रेट रिवील, आपबीती सुन रो पड़ीं कंगना

Mandana Karimi director

नई दिल्ली, 11 अप्रैल: Mandana Karimi director: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) में एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपना एक ऐसा सीक्रेट रिवील किया है, जो बेहद शॉकिंग है. मंदाना करीमी (Mandana Karimi) के इस सीक्रेट को जानकर सभी के होश उड़ गए.

दरअसल, एविक्शन से खुद को बचाने के लिए मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने इस शॉकिंग सीक्रेट का खुलासा किया है. मंदाना के इस खुलासे को सुनकर सभी की आंखों में आंसू तक आ गए थे. चलिए जानते है क्या सीक्रेट बताया मंदाना करीमी ने. मंदाना करीमी ने लॉकअप शो के दौरान बताया कि वो तलाक के बाद एक पॉपुलर फिल्ममेकर के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप आ गई थीं.

डायरेक्टर संग सीक्रेट रिलेशनशिप आई थी मंदाना करीमी
दोनों के बीच रिश्ता इतना गहरा था कि उन्होंने प्रेग्नेंसी भी प्लान कर ली थी. मंदाना ने बताया कि ये वो दौर था जब मैं अपने मैं स्ट्रगल कर रही थी। इस बीच डायरेक्टर के साथ मैं सीक्रेट रिलेशनशिप (Mandana Karimi director) में भी आई। मैं एक ऐसे जाने-माने डायरेक्टर के साथ रिश्ते में थी, जो महिलाओं के अधिकार और उनके आत्मनिर्भर होने के बार में बात करता रहता था.

33 की उम्र में इतनी आसानी से हो जाओगी प्रेग्नेंट
मंदाना ने बताया कि दोनों का ये रिश्ता तकरीबन डेढ़ साल तक चला था. इस दौरान हमने प्रेग्नेंसी प्लान की… लेकिन जब ये हो गया तो…’ और इतना कहते ही मंदाना रोने लगती हैं. मंदाना के साथ ही कंगना ही नहीं, सभी इमोशनल हो जाते हैं. मंदाना आगे बताती है कि ‘उसने मुझसे कहा- मुझे नहीं पता था कि तुम 33 की उम्र में भी इतनी आसानी से प्रेग्नेंट हो जाओगी.’ जबकि प्रेग्नेंसी दोनों की सहमति से प्लान की गई थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

2017 में बिजनेसमैन से की थी मंदाना करीमी ने शादी
2017 में बिजनेसमैन गौरव गुप्ता के साथ मंदाना करीमी ने शादी की थी, लेकिन यह शादी महज 5 महीने चल सकी. उन्होंने शो में खुलासा किया था कि शादी के बाद उनकी लाइफ में काफी बदलाव आ गया था. उन्हें सिर्फ सलवार कमीज पहनने और हमेसा मंदिर के सामने बैठने के लिए कहा जाता था.

ये भी पढ़ें:- गूगल पर ट्रेंड हो रही हैं Rashmika Mandanna, जानें उनके बारे में कुछ अनजानी बातें

पति पर धर्म परिवर्तन करने का लगाया था आरोप
शादी के बाद उन्हें दोस्तों तक से बात करने की परमिशन नहीं थी. इतना ही नहीं मंदाना ने गौरव पर धर्म परिवर्तन का भी गंभीर आरोप लगाया था. जिसके बाद ऐक्ट्रेस ने गौरव और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस फाइल किया था.

ये भी पढ़ें:- KRK ने पूछा- ‘कहां रिलीज हुई है Dasvi?’, अभिषेक बच्चन ने दिया ये जवाब