ब्लैक बिकनी में Sonal Chauhan ने बिखेरा जलवा, Photos देख थम जाएंगी धड़कनें

Sonal Chauhan

मुंबई, 02 दिसंबर: ‘जन्नत’ (Jannat) फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान (Sonal Chauhan) बॉलीवुड (Bollywood) से लेकर साउथ तक अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकी हैं। सोनल चौहान (Sonal Chauhan) अक्सर अपनी तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया (social media) पर छाई रहती है।

हाल ही में सोनल चौहान (Sonal Chauhan) ने अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की। इन तस्वीरो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी। दरअसल, सोनल गोवा (Goa) में नया साल सेलिब्रेट कर रही हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज में सोनल समुद्र तट पर बैठी दिखाई दे रही हैं। जो तस्वीर सोनल (Sonal Chauhan) ने शेयर की है उसमें एक्ट्रेस बिकिनी में नजर आ रही हैं। फोटोज में सोनल सूरज की रोशनी का लुत्फ उठाते हुए दिख रही हैं। ब्लैक बिकनी में एक्ट्रेस सोनल (Sonal Chauhan) अपने सिजसिंग लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटोज में उनके सेक्सी लुक को देख कर फैंन की निगाहें टिकी रह जाएंगी। बता दें, अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सोनल (Sonal Chauhan) ने लिखा हैं कि, ‘नई शुरुआत के मैजिक को गले लगाते हुए।’ सोनल बॉलीवुड से दूर रह कर भी अपनी सोशल मीडिया के जरिए हेडलाइन में बनी रहती हैं।

सोनल (Sonal Chauhan) की फोटोज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। तो वहीं, सोनल की इन तस्वीर पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। इसके साथ ही फैंस ने कमेंट्स की लाइन भी लगा दी है। जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई।

सोनल (Sonal Chauhan) ने इससे पहले भी कई बार अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की थी। जिन्हें एक्ट्रेस सोनल के फैंस ने काफी पसंद किया था। सोनल चौहान को इंस्टाग्राम पर 3.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। सोनल ने अपने करियर की शुरूआत हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘आप का सुरूर’ से की थी।

34 साल की सोनल उत्‍तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी जिले (Mainpuri) के राजपूत फैमिली से हैं। उन्होंने नोएडा (Noida) के डीपीएस स्कूल से पढ़ाई की। साल 2005 में उन्होंने फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया और फिल्म जन्नत से बॉलीवुड में कदम रखा।हालांकि बॉलीवुड फिल्मों में सोनल सफल नहीं हो सकीं।

ये भी पढ़ें: Corona का शिकार हुईं Mrunal Thakur, इंस्टाग्राम पोस्ट कर बोलीं- ‘हल्के लक्षण हैं..’

वॉयस ऑफ इंडिया न्यूज़ के Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitterkooapp और Telegram पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें– Youtube