जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं Amrapali, इस फिल्म ने बदल दी थी किस्मत

Amrapali Dubey

नई दिल्ली, 11 जनवरी: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) इस वक्त किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज आम्रपाल दुबे की गिनती भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की मशहूर एक्ट्रेस में होती हैं। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का आज जन्मदिन है और वो 35 साल की हो गई हैं। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का जन्म 11 जनवरी, 1987 को एक ब्राह्मण परिवार हुआ था।

पैदा होने के कुछ समय बाद ही आम्रपाली परिवार के साथ मुंबई शिफ्ट हो गईं। वैसे तो नन्ही आम्रपाली (Amrapali Dubey) को डॉक्टर बनना था, लेकिन पढ़ाई में कुछ खास दिल नहीं लगा। इसलिए वो डॉक्टर बनने का अपना सपना पूरा नहीं कर सकी। हालांकि, आम्रपाली ने अपनी पढ़ाई मुंबई में ही पूरी की। बता दें, आम्रपाली ने अपने करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है और वे कई सारे म्यूजिक वीडियोज का हिस्सा भी रही हैं।

हालांकि, रहना है तेरी पल्कों की छांव में, सात फेरे, मेरा नाम करेगी रोशन और फीयर फाइल्स जैसे टीवी सीरियल्स में काम करने के बाद आम्रपाली दुबे को कुछ सालों तक काम नहीं मिला। एक्ट्रेस के लिए साल 2010 से साल 2014 तक का वक्त काफी मुश्किल बीता। लेकिन 2014 आम्रपाली के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ और उसके बाद से कभी भी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

साल 2014 में वे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के अपोजिट फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी में काम करती नजर आईं। ये उनकी डेब्यू मूवी थी। फिल्म चल गई और आम्रपाली के करियर की गाड़ी भी चल गई। इसके बाद आम्रपाली ने कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। आम्रपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर आम्रपाली के 2.4 मिलियन यानी 24 लाख फॉलोअर्स हैं।

नेट वर्थ और फीस
आम्रपाली दुबे की नेट वर्थ की बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2021 में वो करीब 14 करोड़ रुपए थी। वो एक फिल्म के लिए 30 से 35 लाख रुपए फीस लेती हैं। मुंबई में उनका अपना घर और कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं, जो उन्होने स्टेज शो, म्यूजिक एल्बम और फिल्मों में काम करके कमाई है।

ये भी पढ़ें:- ‘प्यार कर’ सॉन्ग पर Poonam Dubey ने किया डांस, वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

वॉयस ऑफ इंडिया न्यूज़ के Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitterkooapp और Telegram पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें– Youtube