Khushi Kapoor ने शेयर की श्रीदेवी और बोनी कपूर की तस्वीर, लिखी ये बात

Khushi Kapoor

मुंबई, 19 जुलाई: खुशी कपूर (Khushi Kapoor) किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं। वो एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की बहन और बोनी कपूर व दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं। खुशी कपूर अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। हाल ही में खुशी ने अपने पिता बोनी कपूर और दिवगंत मां श्रीदेवी की एक तस्वीर शेयर की है।

खुशी कपूर द्वार शेयर की फोटोज में बोनी के साथ श्रीदेवी पोज देती दिख रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए खुशी कपूर ने कैप्शन में लिखा- द कूलेस्ट। आपको बता दें खुशी अक्सर दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री के साथ मीठी यादें साझा करती हैं। वहीं, खुशी द्वारा शेयर की गई अनदेखी तस्वीर सभी को बेहद पसंद आ रही है।

हाल ही में खुशी कपूर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में श्रीदेवी ब्लैक लुक में अपने चारों ओर एक गर्म शॉल पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने समुद्र के सामने पोज देते हुए शेड्स कैरी किए हुए हैं। वहीं बोनी व्हाइट टी-शर्ट , रेड टोपी और ब्लैक दस्ताने के साथ ग्रे स्वेटशर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴋʜᴜsʜɪ ᴋᴀᴘᴏᴏʀ (@khushi05k)

बता दें कि खुशी कपूर अक्सर सोशल मीडिया बोल्ड अंदाज दिखता है तो कभी क्यूटनेस से वो सभी का दिल जीतती हैं। बहन जाह्नवी की तरह खुशी भी बॉलीवुड में दम दिखाना चाहती हैं। फैन्स भी खुशी के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि उनके पिता बोनी कपूर ने ये बात क्लीयर कर दी थी कि वह खुशी को लॉन्च नहीं करेंगे।

ये भी पढ़ें:- Sapna Choudhary ने ‘सासु थारों छोरों…’ सॉन्ग पर किया डांस, दिल थामकर देखें Video

एक लीडिंग डेली से बातचीत के दौरान बोनी कपूर ने कहा था कि मेरे पास रिसोर्सेज हैं पर मैं खुशी के बजाय किसी और को लेना पसंद करूंगा क्योंकि मैं उनका पिता हूं और ऐसे इंसान ज्यादा नरमी बरतने लगता है। एक फिल्ममेकर के तौर पर ऐसा करना सही नहीं है और एक एक्टर के लिए भी ये ठीक नहीं है। मैं चाहता हूं कि खुशी अपनी जगह खुद बनाए।

ये भी पढ़ें:- Sonali Raut ने ब्लैक बिकिनी में बिखेरे जलवे, बोल्ड फोटोज देख उड़ जाएंगे आपके होश

वॉयस ऑफ इंडिया न्यूज़ के Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitterkooapp और Telegram पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें– Youtube