Home Entertainment गूगल पर ट्रेंड हो रही हैं Rashmika Mandanna, जानें उनके बारे में...

गूगल पर ट्रेंड हो रही हैं Rashmika Mandanna, जानें उनके बारे में कुछ अनजानी बातें

rashmika mandanna

नई दिल्ली, 05 अप्रैल: रश्मिका मंदाना, साउथ फिल्मों की बड़ी एक्ट्रेस हैं. रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को आज गूगल पर काफी सर्च किया जा रहा है, जिसकी वजह से वो गूगल ट्रेंड्स पर ट्रेंड कर रहे हैं. चलिए आपको बता देते हैं कि आज रश्मिका मंदाना को इतना क्यों सर्च किया जा रहा है. दरअसल, रश्मिका मंदाना (rashmika mandanna age) का आज 26वां जन्मदिन हैं.

जी हां..अपने सही सुना. 05 अप्रैल की यह तारीख रश्मिका (rashmika mandanna birthday date) का ही नहीं, बल्कि उनके फैंस के लिए भी बेहद खास है. सुबह से ही सोशल मीडिया पर रश्मिका (rashmika mandanna birthday wishes) के फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. ऐसे में हम आपकों आज रश्मिका मंदाना से जुड़ी कुछ अनजानी बातें के साथ उनकी संपत्ति के बारे भी बताते हैं.

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का जन्म कर्नाटक के विराजपेट में पैदा हुई थीं. रश्मिका (rashmika) के माता-पिता का नाम सुमन मंदाना और मदन मंदाना है. रश्मिका ने साइकोलॉजी, इंग्लिश लिटरेचर और जर्नलिज्म में बैचलर्स की है. रश्मिका ने साल 2016 में अपना एक्टिंग करियर की शुरूआत कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से की थी. इस फिल्म के लिए रश्मिका की परफॉरमेंस को सराहा गया और उन्होंने बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी जीता था.

रश्मिका की पर्सनल लाइफ काफी मुश्किलों से गुजरी है. एक्टर रक्षित शेट्टी से साल 2017 में रश्मिका ने सगाई कर ली थी. हालांकि यह लव स्टोरी ज्यादा समय नहीं चली और 2018 में दोनों अलग हो गए थे. हालांकि, रश्मिका मंदाना की क्यूटनेस और उनके एक्टिंग टैलेंट ने उन्हें भारत का नेशनल क्रश बना दिया. तो वहीं, साउथ के सुपरस्टार अर्जुन अल्लू की फिल्म ”पुष्पा दा राइज” ने रश्मिका के करियक को पंख दिए और वह एक बार फिर से देशभर में छा गईं.

अब रश्मिका मंदाना को ‘श्रीवल्ली’ के नाम से भी जाना जाने लगा है. वहीं, इस फिल्म के बाद रश्मिका मंदाना सबसे महंगी एक्ट्रेसस की लिस्ट में शुमार हो गई हैं. इस फिल्म की सफलता के बाद एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी फीस ओर बढ़ा दी है. आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना इस वक्त टॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक है. रश्मिका हर फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

हालांकि, रश्मिका ने कई फिल्मों के लिए इससे कम चार्ज भी किया है, लेकिन औसतन वो एक फिल्म के लिए 3 से 4 करोड़ ही लेती हैं. रश्मिका की सबसे ज्यादा कमाई तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों से होती है. फोर्ब्स, आईएमडीबी और अलग-अलग ऑनलाइन संसाधनों के मुताबिक, रश्मिका मंदाना की कुल संपत्ति लगभग $5 मिलियन है, जो भारतीय रुपये में 37 करोड़ है. हालांकि कुछ रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रश्मिका मंदाना की कुल संपत्ति $4 मिलियन (29 करोड़) है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका मंदाना फिल्मों के अलावा मॉडलिंग और कई अन्य विज्ञापन से भी कमाई करती है. वो प्रति ब्रांड एंडोर्समेंट फीस 20 से 25 लाख रुपए है. पिछले 5 वर्षों के मुताबिक, रश्मिका मंदाना की कुल संपत्ति का 30 प्रतिशत हर साल बढ़ रहा है. रश्मिका मंदाना की सालाना आय 6 से 7 करोड़ रुपए है. रश्मिका हर महीने 28 से 30 लाख रुपए कमाती हैं.

रश्मिका मंदाना के पास कर्नाटक और चेन्नई में लग्जरी विला हैं, जिसकी बाजार में कीमत 6 करोड़ रुपए तक आंकी गई है. फिलहाल रश्मिका अपने परिवार के साथ कर्नाटक में रहती हैं. इसके अलावा रश्मिका ने हाल ही में गोवा में भी एक घर खरीदा है. इसके अलावा रश्मिका ने मुंबई, हैदराबाद और दिल्ली में संपत्तियां भी खरीदी हैं जो उसकी कुल संपत्ति का हिस्सा है. साउथ इंडिया की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के पास भी ढेर सारी लग्जरी कारें हैं.

ये भी पढ़ें:- ब्लैक बिकनी में Sonal Chauhan ने बिखेरा जलवा, Photos देख थम जाएंगी धड़कनें

रश्मिका के पास ऑडी, मर्सिडीज और हुंडई जैसे ब्रांड्स के कार हैं. रश्मिका की कुल कारों में ऑडी क्यू3 (60 लाख रुपये), हुंडई क्रेटा (25 लाख), मर्सिडीज बेंज (1 करोड़) सी क्लास जैसी कारें शामिल हैं. भारतीय मुद्रा में कारों की कीमत 3 करोड़ तक जाती है. वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू में दिखेंगी.

ये भी पढ़ें:- लहंगे में Avneet Kaur ने गिराईं हुस्न की बिजलियां