Corona का शिकार हुईं Mrunal Thakur, इंस्टाग्राम पोस्ट कर बोलीं- ‘हल्के लक्षण हैं’

Mrunal Thakur

मुंबई, 01 दिसंबर: बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) से एक बार फिर स्टार्स के कोरोना संक्रमित (Corona positive) होने की खबर सामने आने लगी हैं। अर्जुन कपूर और नोरा फतेही के बाद अब एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी खुद मृणाल ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram story) पर पोस्ट कर दी है।

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram story) लिखा- ‘मेरी कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझमें हल्के लक्षण हैं, लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं अपने डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल के बताए नियमों का पालन कर रही हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो आपसे अनुरोध है कि कृपया तुरंत टेस्ट करवाएं। सभी सुरक्षित रहें।’

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ के प्रमोशन को लेकर पिछले दिनों मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) बिजी थीं। हालांकि अभी मृणाल की फिल्म पोस्टपोन हो गई है। जर्सी को कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से पोस्टपोन किया गया है। तो वहीं, अब फिल्म को कब रिलीज किया जाएगा, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें, जर्सी फिल्म में मृणाल ने शाहिद कपूर की पत्नी का रोल प्ले किया है।

ये भी पढ़ें:- Kheech Meri Photo सॉन्ग पर Monalisa ने मचाया धमाल, वायरल हुआ डांस वीडियो

हाल ही में मृणाल ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें मृणाल ने फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्यों में से एक के बारे में चर्चा की। उन्होंने बताया कि इस दृश्य में मुझे शाहिद को थप्पड़ मारना था और मैं वास्तव में घबरा गई थी। शाहिद मुझे शांत किया और अधिक जोर से थप्पड़ मारने के लिए कहा। ताकि इस दृश्य में और जान आए।

ये भी पढ़ें:- मेकअप आर्टिस्ट और Janhvi Kapoor के बीच हुई लड़ाई, देखें फनी वीडियो

वॉयस ऑफ इंडिया न्यूज़ के Facebook पेज को लाइक करें और हमारे साथ जुड़ें। आप हमें Twitterkooapp और Telegram पर भी फॉलो कर सकते हैं। हमारा Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए यहां क्लिक करें– Youtube