महाराष्ट्र में टैक्स फ्री हुई ‘तान्हाजी’, अजय देवगन ने CM उद्धव ठाकरे से कही ये बात

महाराष्ट्र: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को आज महाराष्ट्र में टैक्स फ्री कर दिया गया है. हालांकि महाराष्ट्र में फिल्म के टैक्स फ्री होने पर काफी सस्पेंस बना हुआ था. काफी समय से लोग इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग भी कर रहे थे. बता दें कि ‘तान्हाजी’ को उत्तर प्रदेश में सबसे पहले टैक्स और जीएसटी फ्री किया गया था.

‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान और काजोल भी है। वहीं, अब फिल्‍म के महाराष्‍ट्र में टैक्‍स फ्री होने पर अजय देवगन ने राज्‍य के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को धन्‍यवाद दिया है. अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उद्धव ठाकरे को धन्‍यवाद देते हुए एक ट्वीट किया है. उनका यह ट्वीट उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उन्‍होंने ट्वीट में लिखा है, ‘तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर को महाराष्‍ट्र में टैक्‍स फ्री करने के लिए उद्धव ठाकरे जी आपका धन्‍यवाद.’

महाराष्ट्र सरकार की कैबिनेट बैठक में फिल्‍म ‘तान्‍हाजी’ को टैक्‍स फ्री करने का फैसला लिया था. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने राज्य में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी, जिसके बाद आज ये फैसला लिया गया है. अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल की फिल्‍म तान्‍हाजी अब तक करीब 183 करोड़ रुपए का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन किया है. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें:- तानाजी-द अनसंग वॉरियर: काजोल का फर्स्ट लुक आया सामने, दमदार रोल में आएंगी नजर