CAB के खिलाफ दिल्ली में उग्र प्रदर्शन, DTC की कई बसों को जलाया

दिल्ली: नागरिकता संशोधन बिल 2019 को लेकर विरोध प्रदर्शन की आग धीरे-धीरे पूरे देश में फैलने लगी है. वहीं, रविवार को देश की राजधानी दिल्ली में भी नागरिकता संशोधन बिल को लेकर जामिया इलाके में उग्र प्रदर्शन देखने को मिला. बता दें कि प्रदर्शनकारियों ने कई बसों में आग लगा दी है. वहीं, प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलिस ने पानी, आंसू गैस के गोले का इस्तेमाल किया.

केजरीवाल ने शांति बनाने की अपील
उग्र प्रदर्शन के बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘पार्टी का कोई भी सदस्य हिंसा में शामिल नहीं हुआ. किसी भी तरह की हिंसा अस्वीकार्य है, विरोध प्रदर्शन में शांति बनाए रखें’. बता दें कि बीजेपी नेता मनोज तिवारी और कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी नेता अमानतुल्लाह खान पर हिंसा भड़काने का आरोप लगया है. जिसके बाद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का ट्वीट सामने आया हैं.

DTC बस में लगाई आग
दिल्ली में प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली परिवहन निगम की बसों को आग के हवाले कर दिया है. दिल्ली के भरत नगर इलाके में आंदोलनकारियों द्वारा बस में आग लगाई गई. विरोध प्रदर्शन के चलते दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है और सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. मिली जानकारी के मुताबिक मौके पर फायर टेंडर को रवाना किया गया है, वहीं झड़प के चलते दो दमकलकर्मी भी घायल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें:- दिल्ली मेट्रो में कपल का Kiss करते हुए एक बार फिर हुआ Video वायरल