PM मोदी की भतीजी से लूट के बाद एक आरोपी गिरफ्तार, सामान बरामद

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती मोदी के साथ हुई लूट के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. लूट के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही लूट गया सारा सामान भी बरामद कर लिया गया है. बता दें कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नोनू नाम के बदमाश को नबी करीम इलाके से गिरफ्तार किया है.

आपको बता दें कि शनिवार की सुबह करीब 6.45 बजे सिविल लाइंस इलाके में स्कूटी सवार बदमाश पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स लूट था और फरार हो गए थे. पीएम मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती परिवार के साथ ऑटो में पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से सिविल लाइंस स्थित गुजरात भवन पहुंची तब इस वारदात को अंजाम दिया गया.

पर्स में दो मोबाइल फोन, 50-60 हजार रुपए, कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज के अलावा एटीएम व अन्य कार्ड थे. जैसे ही पुलिस अधिकारियों को पता चला कि पीड़िता प्रधानमंत्री की भतीजी हैं, तो उनके होश उड़ गए. आनन-फानन में मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई. दमयंती के मोदी की भतीजी होने की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले में तेजी दिखाई और एक आरोपी नोनू को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, बदमाश नोनू के दूसरे साथी को नाबालिग बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है.