दिल्ली: हंसराज हंस के दफ्तर के बाहर फायरिंग, आरोपी ने बताई ये वजह

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है. यहां प्रसिद्ध सूफी गायक व बीजेपी सांसद हंसराज हंस के रोहिणी स्थित दफ्तर के बाहर फायरिंग हुई है. फायरिंग करने के बाद हमलावर मौका-ए-वारदात से फरार हो गया. राहत की बात ये रही कि घटना में कोई घायल नहीं हुआ. फायरिंग की सूचना पर पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई. बता दें कि हमलावर ने मौके पर तीन राउंड गोलियां चलाई, जिसमें दो हवाई फायरिंग की और एक गोली दफ्तर के दरवाजे पर चलाई. इससे दरवाजे के शीशे आदि टूट गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंस राज हंस फायरिंग से करीब 15 मिनट पहले ही अपने सहयोगियों के साथ दफ्तर से बाहर निकले थे. बता दें कि सांसद के दफ्तर के बाहर फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए हैं. साथ ही दफ्तर के बाहर और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक कर रही है. फिलहाल पुलिस ने नॉर्थ रोहिणी थाने में मामला दर्ज कर लिया है. डीसीपी के मुताबिक, बदमाश ने पायजामा और भगवा कुर्ता पहना हुआ था.

जोर-जोर से चिल्‍ला रहा था हमलावर
स्थानीय लोगों की मानें तो गोली चलाते हुए हमलावर ने सांसद को भलबुरा कहा और जोर-जोर से चिल्लाने लगा. उसका कहना था कि समय देने के बावजूद बीजेपी एमपी उनसे नहीं मिले. वह उनसे मिलना चाहता है. पुलिस ने बताया है गोली चलाने वाले लोग कार में सवार थे. जिस वक्त गोली चलाई गई उस वक्त हंस का दफ्तर बंद था.