CM त्रिवेंद्र रावत ने किया एसपी क्राइम द्वारा लिखित गीत ‘जज्बा’ का विमोचन

देहरादून. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Singh Rawat) ने सोमवार को ‘जज्बा’ का विमोचन किया है. कोरोना वायरस से बचाव को लेकर आमजन को जागरूक करने के लिए देहरादून के एसपी क्राइम लोकजीत सिंह (SP Crime Lokjeet singh) ने इस गीत को लिखा है और फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल ने गाया है.

कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर उत्तराखंड सरकार के साथ ही पुलिस-प्रशासन भी लगातार लोगों को जागरूक करने की कोशिशों में जुटी है. इसके पुलिस लोगों को कोरोना से बचाव के साथ ही जरूरतमंदों की हरसंभव मदद कर रही है. अब पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक अलग तरीका निकाला है.

इसके लिए एक गीत बनाया गया है, गीत में प्रत्येक पुलिसकर्मी की फर्ज के प्रति प्रतिबद्धता को दिखाया गया है. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास में एसपी क्राइम देहरादून लोकजीत सिंह के लिखे गीत जज्बा का विमोचन किया. यह गीत प्रसिद्ध गायक जुबिन नौटियाल ने गाया है, जबकि अक्षय और राहुल इस गीत के एडिटर हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड पुलिस इस कठिन समय में अपनी ड्यूटी के साथ ही समाज सेवा भी पूरे मनोयोग से कार्य कर रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के इस संकट के समय में पुलिस, स्वास्थ्य और सफाई कर्मी अहम भूमिका निभा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- CM ने जिला पंचायत अध्यक्षों से की बात, बोले- कोई समस्या होने पर कराएं अवगत

VOI News पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक, टेलीग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें.