बुलंदशहर: गृहक्लेश में महिला ने दो बच्चों के साथ लगाई आग, तीनों की मौत

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में दो बच्चों के साथ खुद को आग के हवाले कर दिया. चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

मामला बुलंदशहर जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के बरौली गांव की है. गांव निवासी विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे को बंद कर दो बच्चों और खुद को आग के हवाले कर दिया. आसपास के लोगों ने कमरे से धुआं निकलता देख दरवाजा तोड़कर उन्हें बाहर निकाला.

इस दौरान महिला के दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. गंभीर रूप से झुलसी महिला ने हायर सेंटर जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि महिला ने यह कदम क्यों उठाया.

सीओ शिकारपुर गोपाल सिंह ने बताया कि गृहक्लेश के चलते पुष्पा नाम की महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्मदहा कर लिया. तीनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएंगी.

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन तोड़ने वाले 343 लोगों पर FIR, 2.77 लाख रुपए का वसूला गया जुर्माना