मेरा बाप जमात में हुआ था शामिल, बेटे ने पुलिस को बुलाकर भिजवाया क्वारंटाइन सेंटर

जौनपुर: कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या उत्तर प्रदेश में बढ़कर 227 तक पहुंच गई है. इस बीच जौनपुर जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के गिरघरपुर गांव के एक युवक ने जागरुकता की मिसाल पेश की है. दरअसल युवक ने अपने पिता को क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कराया. जिसके बाद जिला प्रशासन ने युवक का आभार व्यक्त किया.

जानकारी के मुताबिक, जौनपुर के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के गिरधरपुर गांव निवासी मो. अकरम बीते 05 फरवरी को जमात में शामिल होने आंध्र प्रदेश गए थे. वहां से 22 फरवरी को वापस लौटे. इस बीच देश भर में निजामुद्दी मरकज में शामिल होने वालों में कोरोना के लक्षण मिलने की बात सामने आई. जिसके बाद प्रशासन ने ऐसे लोगों की जानकारी देने की अपील लोगों से की.

इस बीच मो. अब्दुल ने पुलिस को फोन कर अपने पिता के जमात से वापस लौटने की जानकारी दी. जानकारी मिलने पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची और मो.अकरम को शिया कॉलेज में बने आश्रय स्थल में ले आई. डॉक्टरों ने मो. अकरम की थर्मल स्क्रीनिंग के बाद क्वारंटीन में रखा है. वहीं, जिलाधिकारी डीके सिंह ने अकरम के बेटे असलम का आभार व्यक्त किया.

वहीं, बेटे की पहल पर प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए पिता का जांच सैंपल लेकर बीएचयू लैब के लिए भेज दिया है. आपको बता दें कि जौनपुर जिले में अभी तक दो मरीजों में कोरोना वायरस के संक्रमण मिले है.

ये भी पढ़ें:- कनिका कपूर की पांचवी रिपोर्ट आई सामने, डॉक्टरों ने दिया हेल्थ अपडेट